26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar: रोहणी आचार्य के बयान पर भड़की भाजपा विजय सिन्हा बोले- राजद के नेचर में ही है अशिष्टता

Bihar: पटना. लोकसभा चुनाव में बयानों का स्तर लगातार गिरता जा रहा है. भाजपा लगातार राजद में गाली-गलौज का आरोप लगा रही है. रोहणी आचार्य के ताजा गयान पर फिर भाजपा भड़क गयी है.

Bihar: पटना. बिहार में जैसे जैसे चुनाव के चरण आगे बढ़ रहे हैं, वैसे-वैसे जुबानी तल्खी बढ़ती जा रही है. पहले चरण के मुकाबले दूसरे चरण में बयानों के स्तर काफी नीचे तक लुढके. बिहार में नेताओं के खूब बोल बिगड़ रह हैं. पहले चिराग पासवान को लेकर एक वीडियो वायरल हुआ था. इसमें उनकी मां को गाली दी जा रही थी. इस वीडियो पर बिहार में खूब बवाल मचा था. बीजेपी लगातार इस मुद्दे पर आरजेडी को घेर रही है. भाजपा का कहना है कि राजद के संस्कार में अशिष्टता और उदंडता है. उससे शिष्टाचार की उम्मीद ही बेमानी है.

रोहणी ने दिया विवादित बयान

पहली बार चुनाव मैदान में उतरी लालू-राबड़ी की दूसरी बेटी रोहणी आचार्य लगातार तल्ख बयान दे रही है. परिवारवाद के मसले पर सम्राट चौधरी के बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने एक और विवादित बयान दे दिया है. मीडिया से बात करते हुए रोहिणी आचार्य ने सम्राट चौधरी जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने निजी टिप्पणी भी कर दीं. उन्होंने कहा कि ‘वह कौन हैं? वह किनके बेटे हैं? उनकी मां कौन हैं, उनके पिताजी कौन हैं? और उनका बेटा बेटी है कि नहीं है, कि सब पड़ोसी का ही है’

रोहणी के बयान पर भड़की भाजपा

सम्राट चौधरी पर दिए गए रोहिणी आचार्य के बयान पर बीजेपी भड़की हुई है. सारण से प्रत्याशी रोहिणी आचार्य के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी को लेकर दिए गए बयान पर बिहार में राजनीति गरमा गई है. इस मुद्दे पर बीजेपी आक्रामक है. वहीं, इस बयान पर डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने बुधवार को प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि इस तरह की मानसिकता राजद के स्वभाव में है. राजद के स्वभाव में ही उद्दंडता है, राजद के स्वभाव में ही जंगल राज की मानसिकता है.

Also Read: Lok Sabha Election: लालू-राबड़ी राज पर नीतीश कुमार का हमला, बोले- पहले केवल हिंदू-मुस्लिम का झगड़ा होता था

चुनाव आयोग में बीजेपी ने की है शिकायत

विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि इस तरह की राजद के लोगों से आप अपेक्षा रखेंगे कि कोई आदर्श की बात करेगा, कोई शिष्टाचार और सम्मान की बात करेगा तो यह बेकार की बात हो चुकी है. राजद के राजद के नेचर में ही अशिष्टता है. रोहणी के बयान पर बीजेपी ने कड़ा रुख अख्तियार किया है. बीजेपी चुनाव आयोग पहुंच गई है और रोहिणी आचार्य के खिलाफ शिकायत की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें