24.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Election: लालू-राबड़ी राज पर नीतीश कुमार का हमला, बोले- पहले केवल हिंदू-मुस्लिम का झगड़ा होता था

Lok Sabha Election: कटिहार. लोकसभा के दूसरे चरण की पांच सीटों पर होने जा रहे चुनाव को लेकर एनडीए ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. रविवार को भाजपा नेता अमित शाह के साथ कटिहार में मंच साझा करते हुए नीतीश कुमार ने लालू राबड़ी राज पर जोरदार हमला बोला.

Lok Sabha Election: कटिहार. बिहार में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए एनडीए ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. कटिहार में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ मंच साझा करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच रखा. इस दौरान उन्होंने लालू-राबड़ी राज को याद करते हुए आरजेडी पर जोरदार हमला बोला. मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले जो हिंदू-मुस्लिम का झगड़ा होता था उसे हमलोगों ने तो बिल्कुल ही खत्म कर दिया. उन्होंने दावा किया कि बिहार में 40 में से 40 सीट हमलोग जीतेंगे. देशभर में चार सौ से ज्यादा सीट हमलोग जीतने जा रहे हैं. नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे और देश और तेजी से आगे बढ़ेगा और जब देश आगे बढ़ेगा तो बिहार भी उसी तेजी से आगे बढ़ता जाएगा.

मुस्लिमों के लिए आये अच्छे दिन

सीएम नीतीश ने कहा कि पहले जो लोग थे वो कोई काम कर रहे थे. यहां मुस्लिम लोगों के लिए भी पहले कहां कुछ करते थे. उन्होंने कहा कि लोग भाजपा के बारे में कुछ कुछ बोलते रहते थे, लेकिन जब हमलोग साथ आ गए तो कहां कही बिहार में हिंदू-मुस्लिम का झगड़ा होता है. पहले हमेशा झगड़ा ही होता रहता था. हम आये तो ये सब बंद हुआ. हिंदू हों, मुस्लिम हों या कोई भी जाति के लोग हों सबके लिए हमलोगों ने काम किया. सबके हित में काम किया. इसलिए सबकी हालत भी अच्छी हुई है.

बिहार अब बदल चुका है

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि भाजपा के साथ आज से संबंध नहीं है, बल्कि जब बीजेपी नामकरण हुआ था उसके पहले भी हम लोग साथ थे. हम तो अटल बिहारी बाजपेयी की सरकार में भी रहे और वे भी कई बार यहां आकर हमको मुख्यमंत्री बनाते रहे, लेकिन यहां पर 2005 से जो हम लोगों ने मिलकर काम किया, तो हम लोगों ने सब चीज को ठीक कर दिया. पहले लोग शाम में घर से नहीं निकलते थे, लेकिन अब कोई दिक्कत है? अब लड़का-लड़की सब रातभर घूमते रहते हैं. हम लोगों ने लोगों के हित में सब काम कराया.

Also Read: Bihar: नवादा में मालगाड़ी से टकराई ऑटो, हादसे में एक की मौत

बिहार में सबके लिए काम हुआ

मुख्यमंत्री ने कहा कि लड़कियों के पढ़ने के लिए काम हुआ. अब लड़कियां कितनी बड़ी संख्या में पढ़ाई कर रही हैं. महिलाओं को हम लोगों ने पंचायत और नगर निकाय चुनाव में पचास फीसदी आरक्षण दिया. अब कितनी बड़ी संख्या में महिलाएं आगे आ रही हैं. पुलिस की नौकरी में 35 प्रतिशत आरक्षण महिलाओं को देने का काम किया. इसके बाद सभी नौकरियों में महिलाओं को 35 प्रतिशत आरक्षण दे दिया. उन्होंने कहा कि मुस्लिम हो या महिला हों सभी के लिए हम लोगों ने काम किया. केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के हित में काम होता है. बिहार के लिए मदद कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें