1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bengal chunav 2021 amit shah and jp nadda made team for mamata banerjee tmc in bengal election 2021 bihar bjp leader also in charge of vidhan sabha including mangal pandey skt

Bengal Chunav 2021: ममता की 109 मजबूत सीटों पर शाह और नड‍्डा की विशेष रणनीति, बंगाल चुनाव में बिहार के इन नेताओं को सौंपी जिम्मेदारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता की 109 मजबूत सीटों पर शाह और नड‍्डा की विशेष रणनीति
ममता की 109 मजबूत सीटों पर शाह और नड‍्डा की विशेष रणनीति
Prabhat Khabar

भाजपा ने बंगाल में चुनाव की तैयारी तेज कर दी है. दिल्ली में आलाकमान रोजानाअपनी तैयारी कर रही है. वहीं बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ भाजपा ने अपनी नयी रणनीतियों के साथ घेराबंदी शुरू कर दी है. बीजेपी ने बंगाल के उन 109 सीटों को चिन्हित किया है जहां टीएमसी की पकड़ मजबूत है. इस रणनीति में बिहार के नेताओं को भी जिम्मेदारी दी गयी है.

बीजेपी ने बंगाल में 109 सीटों को प्रमुखता से चिन्हित किया है. जिसकी जिम्मेदारी केंद्रीय नेताओं, कैबिनेट मंत्री और बिहार व झारखंड के नेताओं को सौंपा गया है. बिहार की राजनीति में सक्रिय मंगल पांडेय, नीतिन नवीन व आरके सिंह को भी जिम्मेदारी दी गयी है. वहीं झारखंड से बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश व गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे को भी बंगाल के लिए बनी इस टीम में जिम्मेदारी मिली है.

विधानसभा क्षेत्रों को इन नेताओं के बीच बांटा गया है. इस सूची में कई और नेता शामिल हैं. यह टीम सीधे अमित शाह और जेपी नड्डा को रिपोर्ट करेगी. ये चुनावी मुहिम और रणनीति पर नजर रखेंगे और संगठन के कामकाज की भी मॉनिटरिंग करेंगे. इन नेताओं के साथ बंगाल के भाजपा नेताओं को भी सहयोग के लिए लगाया गया है.

Posted By :Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें