37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

यूपी में लागू करायेंगे पूर्ण शराबबंदी : नीतीश कुमार

मिर्जापुर : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता अगर उनके हाथ मजबूत करती है तो वह राज्य में पूर्ण शराबबंदी लागू करा देंगे. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने यहां संवाददाताओं से कहा, शराबबंदी देश और समाज की आवश्यकता है. जनता अगर हाथ मजबूत करती है तो […]

मिर्जापुर : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता अगर उनके हाथ मजबूत करती है तो वह राज्य में पूर्ण शराबबंदी लागू करा देंगे. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने यहां संवाददाताओं से कहा, शराबबंदी देश और समाज की आवश्यकता है. जनता अगर हाथ मजबूत करती है तो हम शराबबंदी लागू करा देंगे.

नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में जब महिलाओं ने उनसे कहा था कि शराब बंद कराइये तो ‘‘मैंने कहा था कि अगर हमारी सरकार आयी तो बंद करा दूंगा और हमने ऐसा कर दिखाया.” नीतीश ने सवालों के जवाब में आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ घूम घूम कर भाषण दे रहे हैं. उन्होंने दो साल में कुछ नहीं किया. कोई चुनावी वायदा नहीं पूरा किया.

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में जब जब चुनाव आता है, सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ा जाता है. कैराना प्रकरण पर उन्होंने कहा कि वहां लोग गरीबी और बेरोजगारी की वजह से पलायन कर रहे हैं. इसे सांप्रदायिक रंग नहीं दिया जा सकता.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें