30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेज प्रताप यादव रील लाइफ में बने ‘मुख्यमंत्री’

पटना : बिहार सरकार में स्वास्थ्य मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने रील लाइफ यानी सिनेमा में भी हाथ आजमाया है. बड़े परदे के लिए बन रही फिल्म अपहरण उद्योग में तेज प्रताप यादव को मुख्यमंत्री का रोल मिला है. हालांकि रियल लाइफ में तेज प्रताप स्वास्थ्य मंत्री हैं लेकिन […]

पटना : बिहार सरकार में स्वास्थ्य मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने रील लाइफ यानी सिनेमा में भी हाथ आजमाया है. बड़े परदे के लिए बन रही फिल्म अपहरण उद्योग में तेज प्रताप यादव को मुख्यमंत्री का रोल मिला है. हालांकि रियल लाइफ में तेज प्रताप स्वास्थ्य मंत्री हैं लेकिन उन्होंने फिल्म में मुख्यमंत्री का किरदार निभाया है. तेज प्रताप वैसे तो मीडिया के सामने कम ही आते हैं लेकिन फिल्म की शूटिंग के दौरान वह कैमरे के सामने आराम से अपना डॉयलग बोलते नजर आये.

राजगीर में हो रही है शूटिंग

फिल्म की शूटिंग राजगीर में हो रही है. तेज प्रताप ने मीडिया को बताया है कि चुकी फिल्म में उनका किरदार पूरी तरह सकारात्मक है इसलिए मैंने यह रोल स्वीकार किया है. दूसरी बात एक्टिंग में भी थोड़ा सा हाथ आजमा लिया. सीजीएम पिक्चर द्वारा बनायी जा रही इस फिल्म में तेज प्रताप के अलावा भोजपुरी गायक अभिनेता छोटू छलिया, किशन कुमार और दीक्षा चौधरी ने काम किया है. तेज प्रताप ने फेसबुक पेज पर लिखा है कि यह उनके व्यक्तित्व का एक और पहलू है. तेज प्रताप ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर फिल्म से जुड़ी खबरों को भी उसमें पोस्ट किया है.

बिहार की छवि के लिए किया काम

तेज प्रताप के मुताबिक फिल्म में उनके रोल के मुताबिक एक लड़के का अपहरण हो जाने के बाद हंगामा होता है. उसके बाद फिल्म में मुख्यमंत्री बने तेज प्रताप आते हैं और भीड़ को शांत कराने के लिए लोगों को अपहृत लड़के की बरामदगी का आश्वासन देते हैं. तेज प्रताप अपहरण को विपक्ष की साजिश करार देते हैं ताकि सरकार बदनाम हो सके. तेज तेज प्रताप के मुताबिक फिल्म में अपनी भूमिका को लेकर वह काफी संतुष्ट हैं. गौरतलब हो कि अगली कड़ी में फिल्म की शूटिंग पटना में की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें