29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राज ठाकरे के विवादित बयान पर बिहार में किसने क्या कहा, पढ़ें…

पटना : महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना मनसे प्रमुख राज ठाकरे के विवादित बयान के बाद बिहार में सियासी घमासान मच गया है. उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादवनेराज ठाकरे के बयान पर तीखीप्रतिक्रियादेते हुएआज कहा कि महाराष्ट्र और देश किसी के बाप की जागीर नहीं है. वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इस मामले […]

पटना : महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना मनसे प्रमुख राज ठाकरे के विवादित बयान के बाद बिहार में सियासी घमासान मच गया है. उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादवनेराज ठाकरे के बयान पर तीखीप्रतिक्रियादेते हुएआज कहा कि महाराष्ट्र और देश किसी के बाप की जागीर नहीं है. वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राज ठाकरे आतंकी भाषा का प्रयोग कर रहे है. जिसे सहन नहीं किया जा सकता है. जदयू ने भी इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए राज ठाकरे के बयान की आलोचना की है.

गौर हो कि राज ठाकरे ने एक बार फिर से विवादित बयान देते हुए मनसे के स्थापना दिवस कार्यक्रम में बुधवार को कहा था कि करीब 70 फीसदी नये ऑटो रिक्शा परमिट गैर-मराठियों को दिये गये है, जिन्हें मनसे कार्यकर्ता आग के हवाले कर देंगे. मनसे प्रमुख के इस बयान पर बिहार के नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया दी है.

इस मामले पर तेजस्वी यादव ने कहा कि देश में कोई नफरत नहीं फैलायेक्योंकि यह सबों का देश है.उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र मेंभाजपा की सरकार है और इस कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज ठाकरे पर महाराष्ट्र सरकार को कार्रवाई करने आदेश दें. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अागामी 12 मार्च को बिहार आ रहे हैं,ऐसे में वे बिहार की जनता को क्या जवाब देंगे.

वहीं, भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए राज ठाकरे को चेतावनी दी और कहा कि वे आतंकी की भाषा बोल रहे हैं. जिसे किसी भी हालत में सहन नहीं किया जा सकता है.

उधर, जदयू नेता श्याम रजक ने कहा कि मनसे प्रमुख का यह बयान और ऐसी भाषा को किसी भी तरह से स्वीकार्य नहीं किया जा सकता है. उल्लेखनीय है कि राज ठाकरेइससेपहले भीगैरमराठियों के खिलाफ इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर चर्चामें रह चुकेहैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें