34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मैंने कभी नहीं कहा, इशरत जहां बिहार की बेटी है : नीतीश कुमार

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज इशरत जहां के मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा, मैंने यह कभी नहीं कहा कि इशरत जहां बिहार की बेटी है. मेरे मुंह में यह शब्द डाल दिया गया. जिन लोगों ने यह काम किया है और जिस अखबार नेमेरे हवाले से इस बयान को प्रमुखता […]

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज इशरत जहां के मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा, मैंने यह कभी नहीं कहा कि इशरत जहां बिहार की बेटी है. मेरे मुंह में यह शब्द डाल दिया गया. जिन लोगों ने यह काम किया है और जिस अखबार नेमेरे हवाले से इस बयान को प्रमुखता से छापा है उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा. अगर उन्होंने यह छापा है कि मैंने इशरत जहां को बिहार की बेटी कहा, तो उनके पास इसका कोई सबूत होगा. अगर कोई साक्ष्य है तो वेउसे पेश करें.
नीतीश से इस मामले पर पत्रकारों ने सवाल पूछा था जिसके जवाब ने उन्होंने उपरोक्त बातें कही. गौरतलब है कि इस मामले ने तब तूल पकड़ना शुरू किया जब मुंबई हमले के आरोपी डेविड हेडली ने कोर्ट में यह बयान दिया कि इशरत जहां आतंकी थी उसे सुसाइड बाम्बर बनाकर भेजा गया था उस पर नरेंद्र मोदी के हत्या की जिम्मेदार थी.
हेडली के इस बयान को बाद भाजपा सहित एनडीए के सहयोगी दलों ने नीतीश से सवाल पूछने शुरूकर दिये थे कि क्या अब भी नीतीश इशरत जहां को बिहार की बेटी मानते हैं. आज विरोधी दलों के उसी सवाल का जवाब देते हुए नीतीश कुमार ने साफ शब्दों में कहा कि उन्होंने यह कभी नहीं कहा कि इशरत जहां बिहार की बेटी है. उनके बयान को गलत तरीके से समझा गया और कुछ मीडिया संस्थानों ने इसे छापा. मैं उन सभी मीडिया संस्थानों पर कानूनी कार्रवाई करूंगा. अगर उनके पास मेरे इस बयान को लेकर कोई सबूत है तो पेश करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें