32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुड़गांव : बंदूक दिखाकर लालू के दामाद की फॉर्चूनर लूट ली

गुड़गांव : राजदसुप्रीमो लालू प्रसादयादव के दामाद विनीत यादव की कार को यहां सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन के पास कुछ अज्ञात लोगों ने बंदूक दिखाकरलूटली. गुड़गांव पुलिस सहायक आयुक्त एवं सहायक प्रवक्ता हवा सिंह ने बताया कि दिनदहाड़े चार से पांच अज्ञात हमलावरों ने बंदूक के दम पर सफेद रंग की एक टोयोटा फॉर्चूनर कार को […]

गुड़गांव : राजदसुप्रीमो लालू प्रसादयादव के दामाद विनीत यादव की कार को यहां सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन के पास कुछ अज्ञात लोगों ने बंदूक दिखाकरलूटली. गुड़गांव पुलिस सहायक आयुक्त एवं सहायक प्रवक्ता हवा सिंह ने बताया कि दिनदहाड़े चार से पांच अज्ञात हमलावरों ने बंदूक के दम पर सफेद रंग की एक टोयोटा फॉर्चूनर कार को विनीत के चालक हरि प्रकाश से छीन लिया.

घटना के समय विनीत कार में मौजूद नहीं थे. पुलिस ने इस संबंध में शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है और आरोपियों की तलाश में जुट गयी है. विनीत यादव कारोबारी हैं और मूलत: रेवाड़ी के निवासी हैं. जानकारी के मुताबिक वह बुधवार को हरियाणा के पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव के बेटे से मिलने परिवार के साथ गुड़गांव आए थे. इसी बीच चालक हरि प्रकाश किसी को छोड़ने के लिए फॉर्च्यूनर लेकर सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन गया था.

साढ़े तीन बजे चालक सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन की सर्विस रोड पर खड़ा था. इसी दौरान दो युवक पैदल आए और चालक से शीशा नीचे करने को कहा. चालक ने जैसे ही शीशा नीचे किया बदमाश पिस्टल लगाकर गाड़ी लेकर फरार हो गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें