25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लालू बोले, CM नीतीश ने हमसे राय लेकर प्रशांत किशोर को बनाया सलाहकार

पटना : राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने कहा है कि पार्टी के लिए पसीना बहाने वाले पार्टी कार्यकर्ताओं को पार्टी सम्मानित करेगी. विधानसभा चुनाव में जदयू के रणनीतिकार रहे प्रशांत किशोर को मुख्यमंत्री के परामर्शी के पद पर नियुक्ति को उन्होंने उचित बताते हुए कहा कि हमारे दल में भी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं […]

पटना : राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने कहा है कि पार्टी के लिए पसीना बहाने वाले पार्टी कार्यकर्ताओं को पार्टी सम्मानित करेगी.
विधानसभा चुनाव में जदयू के रणनीतिकार रहे प्रशांत किशोर को मुख्यमंत्री के परामर्शी के पद पर नियुक्ति को उन्होंने उचित बताते हुए कहा कि हमारे दल में भी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पसीना बहाया है. लालू प्रसाद ने कहा कि प्रशांत किशोर अच्छे आदमी हैं. उन्हें पद की लालच नहीं है. नीतीश कुमार ने हमसे राय लेकर इनकी नियुक्त की है. हम भी अच्छे लोगों का सर्किल बनाना चाहते हैं.
इसके पूर्व वे राजद के प्रदेश कार्यालय अचानक पहुंचे. कार्यालय में दस मिनट तक बैठने के बाद वे पार्टीनेताओं से संगठन के कामकाज की जानकारी ली. पार्टी कार्यालय मेंकर्पूरी ठाकुर की जयंती समारोह की तैयारी की जानकारी ली. पार्टी कार्यालय की मुआयना के बाद श्री प्रसाद राजद प्रदेश कार्यालय के एक भवन के बाद पार्टी के नेता और पूर्व एमएलसी राम नंदन सिंह से मुलाकात की. वे श्री सिंह के आवास में वे लगभग आधा घंटे तक रूके. श्री सिंह से मुलाकात के दौरान पार्टी के प्रधान महासचिव मुंद्रिका सिंह यादव, प्रदेश अध्यक्ष राम चंद्र पूर्वे, चितरंजन गगन, भाई अरुण कुमार, इ. अशोक यादव, देव किशुन ठाकुर आदि मौजूद थे.
रोहित की खुदकुशी पर चुप्पी तोड़ें पीएम
राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने गुरुवार को कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को हैदराबाद विश्वविद्यालय के छात्र रोहित वेमुला की मौत मामले में चुप्पी तोड़ना चाहिए. पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि एक दलित छात्र की मौत पर वे चुप्प क्यों हैं? भाजपा द्वारा कर्पूरी ठाकुर की जयंती मनाने संबंधी प्रश्न पर उन्होंने कहा कि भाजपा तो कर्पूरी ठाकुर की धारा की पार्टी नहीं है. उनके कार्काल में भाजपा वालों ने जमशेदपुर में दंगा करा दिया था. इधर दो-तीन साल से भाजपा भी कर्पूरी ठाकुर की जयंती मना रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें