29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लालू के IGIMS दौरे पर बचाव में उतरे तेज

पटना :राजदसुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के आइजीआइएमएस अस्पताल केअचानक निरीक्षणकोलेकरबिहारमें सियासी आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी हो गया है. इन सबके बीच लालू यादव के बड़े बेटे और स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने पिता के अस्पताल दौरे कोउचितकरारदियाहै. वहीं, लालू यादव के अस्पतालदौरे परभाजपा नेता नितिन नवीन ने मोरचा खोलते हुए कहा कि बेटे […]

पटना :राजदसुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के आइजीआइएमएस अस्पताल केअचानक निरीक्षणकोलेकरबिहारमें सियासी आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी हो गया है. इन सबके बीच लालू यादव के बड़े बेटे और स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने पिता के अस्पताल दौरे कोउचितकरारदियाहै. वहीं, लालू यादव के अस्पतालदौरे परभाजपा नेता नितिन नवीन ने मोरचा खोलते हुए कहा कि बेटे को सुझाव देना और मंत्री को सुझाव देना दोनों अलग-अलग बातें है.

तेज प्रताप नेराजद सुप्रीमो के अस्पताल पहुंचने को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए आज कहा कि मेरे पिता आइजीआइएमएस गयेथे और वहां उन्होंने गड़बड़ी देखी.स्वास्थ्यमंत्रीनेकहाकि पिता के निर्देशों पर लापरवाही बरतने वालों पर वे कर्रवाई करेंगे. मीडिया से बात करते हुए स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने महागंठबंधन की सरकार के द्वारा उन्हें यह जिम्मेदारी मिली है और बिहार की जनता हमलोगों को चुनकर भेजी है और हमलोग उनके हित के लिए काम कर रहे हैं.

वहीं,भाजपा विधायक नीतिन नवीन ने निशाना साधते हुए कहा कि स्वास्थ्य मंत्री कब तक बच्चा बने रहेंगे. पिता बेटे को सलाह दे सकता है लेकिन लालू यादव किस हैसियत से अस्पताल का दौरा करने गये.राजद सुप्रीमो को इसका जवाब देना चाहिए.

इससे पहले जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के आइजीआइएमएस जाने के सवाल पर भाजपा नेता सुशील मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि सुशील मोदी को बताना चाहिए कि वे किस हैसियत से रेलवे कारखानों का निरीक्षण करने चले गये थे. ना तो सुशील मोदी केंद्र में मंत्री हैं और ना ही पदाधिकारी, फिर किस हैसियत से बिहार की योजनाओं पर वो घूम रहे थे. सुशील मोदी बताएं कि दीघा-सोनपुर पुल के निरीक्षण पर वो किस हैसियत से गये थे और तो और वहां जाकर टोपी पहन कर फोटो भी खींचा लिये. उन्होंने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद आइजीआइएमएस में अपने एक बीमार परिजन को देखने गये थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें