29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लालू की नसीहत, सोच समझ कमेंट करें राजद नेता

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसादयादव ने नववर्ष के मौके परअाज महागंठबंधन के नेताओं को सोच समझ कर बयानबाजी करने की नसीहत दी हैं. लालू प्रसाद नेअनुशासन का पाठ पढ़ाते हुए महागंठबंधन के नेताओंकोबेवजहसुर्खियों में आने के लिए बयानबाजी नहीं करने की सलाहदी है. उन्होंने कहा कि नीतीशकुमारकी अगुवाई में बिहार सरकारउचिततरीके से काम कर रही […]

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसादयादव ने नववर्ष के मौके परअाज महागंठबंधन के नेताओं को सोच समझ कर बयानबाजी करने की नसीहत दी हैं. लालू प्रसाद नेअनुशासन का पाठ पढ़ाते हुए महागंठबंधन के नेताओंकोबेवजहसुर्खियों में आने के लिए बयानबाजी नहीं करने की सलाहदी है. उन्होंने कहा कि नीतीशकुमारकी अगुवाई में बिहार सरकारउचिततरीके से काम कर रही हैऔर हम लोगराज्य कीजनताको दियावचननिभायेंगे.

एक न्यूज चैनल से खास बातचीत करते हुए राजद सुप्रीमो ने यह बातें कही है. लालूप्रसाद ने कहा किलोग टीआरपी बढ़ाने के लिए अनाप-शनाप बयान देते हैं.जिससे पार्टी को नुकसानपहुंचता है. राजद सुप्रीमो ने कहा कि महागठबंधन एकजुट हैऔर हमारे बीच कोई विवाद नहीं है.गौर हो कि राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह गुरुवार को बिहार में बढ़तेअपराध केग्राफ के लिए सीएम नीतीश कुमार को जिम्मेदार ठहराया था. इसके बाद आज राजद सुप्रीमो का यह बयान उसी से जोड़कर देखा जा रहा है.

क्या कहा था रघुवंश प्रसाद ने
रघुवंश ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कल कहा था कि स्टीयरिंग नीतीश के पास है. ऐसे में जो बातें होंगीऔर जो सवाल उठेंगे,उसका जवाब नीतीश को देना ही होगा. साथ ही उन्होंने कहा था कि जदयू के लोगों को जयकारा सुनने की आदत है. सरकार में हैं तो जवाब देना चाहिए. हालांकि राजद सुप्रीमो के नसीहत के बाद भी रघुवंश प्रसाद नहीं मानें और आज एक बार फिर उन्होंने कहाकि अपराध रोकने की जिम्मेदारी नीतीश की है. हम जनता के मन की बात बोल रहे हैं. जनता के बीच सरकार को लेकर जो धारणा बन रही है, मैंने उसी के बारे में कहा है. हम सरकार में हिस्सेदार हैं.

रघुवंश पर जदयू का वार
रघुवंश प्रसाद के बयान पर जदयू प्रवक्ता संजय सिंह नेतीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राजद के वरिष्ठ नेता चुनाव के समय से हीगलतबयानबाजी करते रहे हैं. इससे पहले जदयूनेता श्याम रजक ने गुरुवार को कहा था कि नीतीश को कोई नसीहत नहीं दे सकता. वो सुशासन के लिए जाने जाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें