20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नीतीश ने दिखाये कड़े तेवर, बोले चेहरा नहीं, परफॉरमेंस पर ही होगा आकलन

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को अपने वर्तमान कार्यकाल के पहले दिन की शुरुआत सचिवालय में की. शुरुआतसे ही ‘लॉ एंड ऑर्डर’ को अपने कोर एजेंडा में सबसे ऊपर रखने वालेसीएम नीतीश ने पदभार ग्रहण करने के साथ ही सबसे पहले पुलिस महकमे के तमाम आला अधिकारियों के साथ आज समीक्षा बैठक की. […]

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को अपने वर्तमान कार्यकाल के पहले दिन की शुरुआत सचिवालय में की. शुरुआतसे ही ‘लॉ एंड ऑर्डर’ को अपने कोर एजेंडा में सबसे ऊपर रखने वालेसीएम नीतीश ने पदभार ग्रहण करने के साथ ही सबसे पहले पुलिस महकमे के तमाम आला अधिकारियों के साथ आज समीक्षा बैठक की. ध्यान रहे कि हाल में राज्य में कुछ घटनाओं के बाद विपक्ष नीतीश कुमार पर कानून व्यवस्था को लेेकर हमलावर हो गया था. राज्य में गिरती कानून व्यवस्था पर नीतीश कुमार ने सख्ती दिखाते हुए अधिकारियों की क्लास लगायी.

शपथ ग्रहण के बाद आज पहली बारमुख्यमंत्री आला अधिकारियों से रूबरू हुएऔर सभी जिलों के डीएम-एसपी के साथ लॉ एंड ऑर्डर पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की. पौने बारह बजे से शुरू हुई यह गहन समीक्षा बैठक करीब पौने तीन बजे तक चली. इस दौरान उन्होंने किसी भी सूरत में विधि-व्यवस्था से समझौता नहीं करने की हिदायत देते हुए अधिकारियों से कहा कि चेहरा नहीं, परफॉरमेंस के आधार पर ही कार्य का मूल्यांकन किया जायेगा. उन्होंने कहा कि उनके लिए चेहरा कोई मायने नहीं रखता है. हर हालत में परफॉरमेंस बेहतर होना चाहिए. जिला से लेकर थाना तक का प्रदर्शन देखकर ही उनका आकलन किया जायेगा.

मुख्यमंत्रीनीतीश ने कहा कि बहुत लोग माहौल बिगाड़ने की कोशिश करेंगे. कुछ इसी फिराक में लगे हुए हैं. इन पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है. साथ ही ऐसे लोगों के मनसूबों को कामयाब भी नहीं होने देना है. उन्होंने कहा कि कानून का राज के साथ किसी तरह का कोई समझौता नहीं किया जायेगा. उन्होंने कहा कि पदभार ग्रहण करने के बाद हर हाल में राज्य की विधि-व्यवस्था को बनाये रखना उनका संवैधानिक दायित्व है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें