20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोदी के पुस्तक बीच समर में का हुआ लोकार्पण, भाजपा के निशाने पर रहे लालू व नीतीश

पटना: भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की पुस्तक बीच समर में का शुक्रवार को लोकार्पण किया गया. इस दौरान समारोह में पहुंचे तीन केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार, राधा मोहन सिंह और रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बिहार में इस बार बदलाव होकर रहेगा. जनता भाजपा को मौका देगी और […]

पटना: भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की पुस्तक बीच समर में का शुक्रवार को लोकार्पण किया गया. इस दौरान समारोह में पहुंचे तीन केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार, राधा मोहन सिंह और रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बिहार में इस बार बदलाव होकर रहेगा. जनता भाजपा को मौका देगी और हमारी सरकार बन कर रहेगी. इस अवसर पर केंद्रीय मंत्रियों ने आपातकाल को लेकर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरते हुए कहा कि राज्य की जनता बदलाव के लिए तैयार बैठी है.

रसायन व उर्वरक मंत्री अनंत कुमार :

अनंत ने कहा कि लालू व नीतीश मिलकर राज्य में जंगलराज-तीन लाने का सपना देख रहे हैं. जो अब पूरा नही होगा. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के साथ जाकर लालू व नीतीश अब ढोंग, छल व कपट की राजनीति कर रहे हैं. बिहार की जनता बदलाव के लिए संकल्पित है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की मानसिकता में तानाशाही है. लोकतंत्र व आजादी की रक्षा के लिए कांग्रेस को परास्त करना आवश्यक है.

केंद्रीय संचार एवं सूचना प्रौद्योगिक मंत्री रविशंकर प्रसाद :

रविशंकर प्रसाद ने आपातकाल के अनुभवों को साझा करते हुए कहा कि जिस तरह आपातकाल में बिहार बदलाव का अगुवा बना था. उसी तरह इस बार एक बार फिर बदलाव का वाहक बनेगा. लालू भ्रष्टाचार के प्रतीक बन गये हैं उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि कि लालू के कंधे पर नीतीश कुमार बैठकर सुशासन दे पाएंगे.

केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह :

राधामोहन सिंह ने इंदिरा गांधी को अहंकारी प्रधानमंत्री बताते हुए कहा कि उन्होंने लोकतंत्र की हत्या की थी. अभी बिहार में आपातकाल जैसी स्थिति बन गयी है. सिंह ने लोगों से लोकतंत्र को बनाने के लिए आगे आने की अपील की. केंद्रीय मंत्री ने कहा, बिहार में में कानून का राज नहीं बल्कि भ्रष्टाचार, अहंकार व अपराध का गठबंधन हो गया है. लालू प्रसाद व नीतीश कुमार को जेपी का नाम लेने का नैतिक अधिकार नहीं है.

पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी :

मोदी ने आपातकाल के अनुभवों को याद करते हुए कहा कि राज्य की वर्तमान सरकार आपातकाल जैसी स्थिति बना रही है. जिसका मुंहतोड़ जबाव दिया जाएगा. कांग्रेस के साथ हो जाने के बाद अब नीतीश कुमार को जेपी व आपातकाल के बारे में कुछ भी कहने का नैतिक अधिकार नहीं रह जाता है.

विधान सभा में विरोधी दल ने नेता नंदकिशोर यादव :

नंदकिशोर ने नीतीश पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सत्ता के लिए कुछ भी करने की प्रवृत्ति बड़ी खतरनाक है. जनता अपनी ताकत से इस बार अपना निर्णय सुनायेगी.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय :

मंगल पांडेय ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार की आवाज को दबाना चाह रहे हैं लेकिन जनता इसका माकूल जवाब देगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें