38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मांझी ने शरद-नीतीश के खिलाफ किया जंग का एलान, हमसे पूछकर बुलाते बैठक तो ये नौबत नहीं आती

राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने बिना पूछे बुला ली विधायकों की बैठक जब विकास कार्य किया, तो कुछ के पेट में हो रहा है दर्द सत्तरकटैया (सहरसा) से दीपांकर सूबे के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव व पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ जंग का ऐलान कर दिया है. […]

राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने बिना पूछे बुला ली विधायकों की बैठक
जब विकास कार्य किया, तो कुछ के पेट में हो रहा है दर्द
सत्तरकटैया (सहरसा) से दीपांकर
सूबे के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव व पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ जंग का ऐलान कर दिया है. शुक्रवार को जिले के सत्तरकटैया प्रखंड के घीना गांव में आयोजित माता शबरी, बाबा दीनाभद्री व कारू खिरहर मेला व प्रमंडलीय महादलित सम्मेलन का उद्घाटन करने के बाद सूबे के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार ने बहुत अच्छा काम किया.
उन्होंने एक महादलित को मुख्यमंत्री के पद पर बिठाया, लेकिन अब कौन सी ऐसी परिस्थिति आ गयी है कि उन्होंने हमसे बात तक करनी छोड़ दी. वह भीष्म पितामह बन गये हैं, लेकिन भीष्म पितामह की चुप्पी के कारण द्रौपदी का चीरहरण हुआ और महाभारत हुआ.
बिहार में भी ऐसा हो सकता है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार मुझसे कुछ भी कहते, मैं उनकी सारी बातें मानता, लेकिन वह कह नहीं रहे, कहवा रहे हैं. कभी नीरज सिंह, ललन सिंह तो पीके शाही से बयान दिलवाते हैं. अब एक नया यमदूत और आ गया है केसी त्यागी. इनलोगों को गरीबों, दलितों, शोषितों की पीड़ा से कोई मतलब नहीं. और हमने जब इन वर्गो के लिए विकास कार्य करना शुरू किया तो गरीबों के विरोधी वर्ग के लोगों के पेट में दर्द होने लगा.
राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव पर प्रहार करते सीएम ने कहा कि शरद यादव ने बिना मुझ से पूछे शनिवार को विधायकों की बैठक बुलवा ली. उन्हें यह अधिकार किसने दिया. मैंने जब उनसे पूछा तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. इसलिए मैंने भी 20 फरवरी को विधायकों की बैठक बुलायी है.
उसी दिन जो विधायक कहेंगे, उनकी बात मानी जायेगी. वह कहेंगे तो मुख्यमंत्री की कुर्सी छोड़ देंगे. सीएम ने कहा कि हम गरीबों का दर्द जानते हैं. अगर हम रह गये तो हर गरीब लोगों का कायाकल्प कर देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें