32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

किस चश्मे से मोदी देख रहे बिहार को : संजय सिंह

पटना : जदयू के प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर सड़क मामले में की गयी उनकी टिप्पणी पर पलटवार किया है.उन्होंने कहा कि स्टडी ऑफ रोड कंस्ट्रक्शन इन द स्टेट ऑफ बिहार ने सड़क निर्माण को लेकर बिहार की तारीफ की है जबकि सुशील मोदी राजनीतिक मर्यादा को […]

पटना : जदयू के प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर सड़क मामले में की गयी उनकी टिप्पणी पर पलटवार किया है.उन्होंने कहा कि स्टडी ऑफ रोड कंस्ट्रक्शन इन द स्टेट ऑफ बिहार ने सड़क निर्माण को लेकर बिहार की तारीफ की है जबकि सुशील मोदी राजनीतिक मर्यादा को भूल संकुचित मन से इसकी व्याख्या कर रहे हैं.
उन्होंने कहा कि राजनीति में कुछ पाबंदी होती है, जिसे निभाना हर राजनीतिक व्यक्ति का धर्म होता है. जब भाजपा से गंठबंधन टूटा था, उसके कुछ दिन बाद बरसात आ गया. इसके बाद भी 2013-14 में 6504 किलोमीटर सड़क का निर्माण हुआ. 52 पुल-पुलियों का निर्माण हुआ. संजय सिंह ने कहा कि सुशील मोदी भी नरेंद्र मोदी का ट्रिक जानते हैं. इस साल ठेकेदारों का कम नवीनीकरण हुआ है. उनकी बौखलाहट का यही कारण है.
जब एनडीए की सरकार थी, तो उस समय सड़क निर्माण की जिम्मेवारी भाजपा नेता की थी. उस समय भाजपा के मंत्री ने जो लूट मचायी उसका खामियाजा बिहार की जनता अभी सड़क पर भुगत रही है. वर्तमान में राज्य में नौ स्टेट हाइवे में 820 किलोमीटर सड़क का निर्माण चल रहा है.इसके अतिरिक्त दूसरे फेज में 354 तथा तीसरे फेज में 255 किलोमीटर का निर्माण हो रहा है. सात प्रोजेक्ट पीपीपी मोड पर चल रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें