30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आरजेडी नेता जगदानंद सिंह का विवादित बयान, कहा- जेडीयू और बीजेपी की मुलाकात….

पटना : बीजेपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज पटना में जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार से मुलाकात करेंगे. इस मुलाकात पर आरजेडी नेता जगदानंद सिंह ने का तंज कसा है. आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि ‘दो लंगड़े मिल रहे हैं उससे कोई फायदा नहीं […]

पटना : बीजेपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज पटना में जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार से मुलाकात करेंगे. इस मुलाकात पर आरजेडी नेता जगदानंद सिंह ने का तंज कसा है. आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि ‘दो लंगड़े मिल रहे हैं उससे कोई फायदा नहीं होगा, दोनों अपनी टांग जोड़ लेंगे, तब भी कुछ नहीं होने वाला’.
आरजेडी नेता ने कन्हैया कुमार पर भी टीप्पणी की. उन्होंने कहा कि कन्हैया को CAA के खिलाफ रैली के लिए शुभकामनाएं. जगदानंद सिंह ने आगे कहा कि CAA के खिलाफ आरजेडी का अभियान जारी है, लड़ाई में अब हम आगे बढ़ चुके हैं. गौरतलब है कि आरजेडी नेता तेजस्वी यादव 23 फरवरी से बेरोजगारी हटाओं यात्रा पर निकलेंगे.
आपको बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज पटना के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे. अपने एक दिवसीय यात्रा पर राजधानी पटना पहुंचे जेपा नड्डा शाम करीब चार बजे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से एक अणे मार्ग स्थित उनके सरकारी आवास पर मुलाकात करेंगे. पटना में पार्टी कार्यकार्ताओं को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि पिछले 5 सालों बिहार की तस्वीर मजबूती से बदली है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का बिहार को आशीर्वाद मिला जिससे हजारों करोड़ रुपये के विकास कार्य बिहार में हुए हैं. उन्होंने आगे कहा कि बिहार में आने वाले चुनाव में हमको नीतीश जी के नेतृत्व में NDA की सरकार बने उसके लिए हमें पूरी ताकत लगानी है, हम सब को मिलकर उसको आगे बढ़ाना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें