36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महागठबंधन चुनाव से पहले बिखर जायेगा : सुशील कुमार मोदी

पटना : बिहार के उप मुख्यमंत्री व बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर महागठबंधन पर हमला बोला है. साथ ही कहा है कि एनडीए एकजुट है. वहीं, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव को नसीहत दी है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर किसी दलित-पिछड़े को पद देकर मिसाल पेश करनी चाहिए. जानकारी के […]

पटना : बिहार के उप मुख्यमंत्री व बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर महागठबंधन पर हमला बोला है. साथ ही कहा है कि एनडीए एकजुट है. वहीं, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव को नसीहत दी है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर किसी दलित-पिछड़े को पद देकर मिसाल पेश करनी चाहिए.

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि ”बिहार विधानसभा चुनाव के निकट आने से महागठबंधन में बेचैनी बढ़ी है, जबकि एनडीए एकजुट है. यह साफ है कि महागठबंधन के चार दलों ने आरजेडी के मुख्यमंत्री पद के चेहरे का नेतृत्व मानने से इनकार कर दिया है. वे नये नेता और जीत की रणनीति बनाने की घबराहट में कभी शरद यादव से, तो कभी किराये पर स्लोगन लिखनेवालों से मिल रहे हैं. महागठबंधन चुनाव से पहले बिखर जायेगा.”

वहीं, एक अन्य ट्वीट में कहा है कि ”संघ प्रमुख मोहन भागवत के विचारों को समझने के बजाय आरजेडी नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने अपनी जातिवादी सोच ही जाहिर की. उन्हें संघ की परंपरा और सर्वोच्च पद पर नियुक्ति की प्रक्रिया का ज्ञान होता, तो वे हल्की बातें नहीं करते. आरजेडी को पहले 22 साल से राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर जमे सजायाफ्ता लालू प्रसाद की जगह किसी दलित-पिछड़े को यह पद देकर मिसाल पेश करनी चाहिए.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें