29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार में एनडीए को फिर से हासिल होगी जीत, आरजेडी और कांग्रेस के खाते में कुछ भी नहीं : सुशील मोदी

इंदौर/पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को दावा किया कि दिल्ली के हालिया विधानसभा चुनावों की तरह बिहार के आगामी विधानसभा चुनावों में भी विकास के आधार पर निर्णायक मतदान होगा और सत्तारूढ़एनडीए को फिर से जीत हासिल होगी. सुशील मोदी ने यहां संवाददाताओं से कहा, […]

इंदौर/पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को दावा किया कि दिल्ली के हालिया विधानसभा चुनावों की तरह बिहार के आगामी विधानसभा चुनावों में भी विकास के आधार पर निर्णायक मतदान होगा और सत्तारूढ़एनडीए को फिर से जीत हासिल होगी. सुशील मोदी ने यहां संवाददाताओं से कहा, "अगर दिल्ली विधानसभा चुनावों में अरविंद केजरीवाल की सरकार को विकास के आधार पर वोट मिले हैं, तो बिहार में हमें भी विकास के आधार पर ही वोट मिलेंगे."

बिहारमें कामके आधार पर वोटकरेगी जनता : सुमो
उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा, "दिल्ली में उनके (केजरीवाल सरकार) काम को देखकर जनता ने वोट दिया. हमने बिहार में जो काम किया है, उसके आधार पर लोग प्रचंड बहुमत से हमें फिर से विधानसभा चुनाव जितायेंगे." बिहार के उपमुख्यमंत्री ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा, "बिहार में राष्ट्रीय जनता दल और कांग्रेस के खाते में कुछ भी नहीं है." गौरतलब है कि दिल्ली की 70 सदस्यीय विधानसभा के हालिया चुनावों में सत्तारुढ़ आम आदमी पार्टी को 62 सीटें मिलीं, जबकि भाजपा के हिस्से में महज आठ सीटें आयीं.

देश का कोई भी राज्य एनपीआर से नहीं कर सकता इन्कार
सुशील मोदी ने मध्य प्रदेश में राष्ट्रीय जनसंख्या पंजी (एनपीआर) फिलहाल लागू नहीं करने के मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान की आलोचना करते हुए कहा कि देश का कोई भी राज्य एनपीआर से इन्कार नहीं कर सकता, क्योंकि एनपीआर की प्रक्रिया जनगणना का हिस्सा है. वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा, "एनपीआर में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है. एनपीआर का विरोध कर रहे लोग इस बात को लेकर मन ही मन खुद पर गुस्सा कर रहे हैं कि वे पिछले लोकसभा चुनावों में भाजपा को हरा नहीं सके और नरेंद्र मोदी लगातार दूसरी बार देश के प्रधानमंत्री बन गये."

ये भी पढ़ें… प्रशांत किशोर पर सुशील मोदी का पलटवार, ट्वीट कर कहा- अजीब पाखंड है…

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें