28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार की सियासत में रामायण की एंट्री : जगदानंद ने तेजस्वी यादव की तुलना ”राम” से की, कहा…

पटना : बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव का असर अभी से ही दिखना लगा है. इसके कारण यहां फरवरी में ही सियासी गर्मी की तपिश महसूस होने लगी है. राज्य की प्रमुख पार्टी आरजेडी और जेडीयू में शब्दों के तीखे बाण चलने शुरू हो गये हैं. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की ‘बेरोजगारी हटाओ यात्रा’ शुरू […]

पटना : बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव का असर अभी से ही दिखना लगा है. इसके कारण यहां फरवरी में ही सियासी गर्मी की तपिश महसूस होने लगी है. राज्य की प्रमुख पार्टी आरजेडी और जेडीयू में शब्दों के तीखे बाण चलने शुरू हो गये हैं.
आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की ‘बेरोजगारी हटाओ यात्रा’ शुरू होने से पहले ही विवादों के घेरे में आ गया है. यात्रा में इस्तेमाल होनेवाली बस पर शुरू हुए विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. आरोप-प्रत्यारोप के बीच आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने तेजस्वी यादव की तुलना भगवान राम से की है.
आरजेडी नेता ने बस विवाद का हवाला देते हुए कहा कि रावण के पास रथ था. रावण से युद्ध लड़ने को देवताओं ने राम को रथ दिलाया. वैसे ही जनहित की लड़ाई के लिए अतिपिछड़ा समाज के किसी शख्स ने तेजस्वी यादव को बस उपलब्ध करा दिया, तो इन्हें परेशानी हो रही है.
आपको बता दें कि बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव 23 फरवरी से ‘बेरोजगारी हटाओ यात्रा’ की शुरुआत करने जा रहे हैं. इस दौरान तेजस्वी यादव राज्य में अपनी यात्रा युवा क्रांति रथ के जरिये करेंगे. इसके लिए सज-धज कर रथ तैयार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें