33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

CAA का आधार ”मानवीय” है, विपक्षी कर रहे बेवजह राजनीति : भूपेंद्र यादव

पटना : बीजेपी के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को मानवीय आधार पर जरूरी बताया है. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि सीएए का आधार मानवीय है. सीएए पर विपक्षी दल बेवजह की राजनीति कर रहे हैं. नागरिकता संशोधन कानून […]

पटना : बीजेपी के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को मानवीय आधार पर जरूरी बताया है. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि सीएए का आधार मानवीय है. सीएए पर विपक्षी दल बेवजह की राजनीति कर रहे हैं. नागरिकता संशोधन कानून पर विपक्षी दलों की राजनीति बेहद दुखद है. उन्होंने कहा कि सीएए किसी की नागरिकता छीनने के लिए नहीं है. सीएए कानून से पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान से आये गैर मुस्लिम शरणार्थियों को मानवता के आधार पर भारत की नागरिकता दिया जाना है.

‘जामिया के वायरल वीडियो पर संदेह’
भूपेंद्र यादव ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के लिए जाने वाले शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को रोके जाने को दिल्ली पुलिस का प्रशासनिक दृष्टिकोण से सही फैसला बताया. उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस ने प्रशासनिक दृष्टिकोण से एकदम सही फैसला लिया. वहीं, जामिया विश्वविद्यालय के छात्रों की दिल्ली पुलिस की पिटाई से संबंधित वायरल वीडियो पर बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने कहा कि वीडियो की प्रामाणिकता पर उन्हें यकीन नहीं है. मामले की सही जानकारी नहीं होने के कारण उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया. कहा कि पूरे मामले के सामने आने पर टिप्पणी सही रहेगा.
’22 फरवरी को जेपी नड्डा का आगमन’
बीजेपी के प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक के बाद भूपेंद्र यादव ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 22 फरवरी को बिहार आयेंगे. बैठक में साल के अंत में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की जायेगी. बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बिहार दौरे में पार्टी के 11 नवनिर्मित जिला स्तरीय कार्यालयों का भी उद्घाटन करेंगे. कार्यालय पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करने और पार्टी के साहित्य के प्रसार केंद्र के रूप में काम करेंगे. उद्घाटन समारोह के बाद पार्टी की कोर कमेटी की बैठक होगी. बैठक में सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव में एनडीए की जीत पर रणनीति बनायी जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें