32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेज प्रताप यादव ने दिया नया नारा, ”तेज रफ्तार-तेजस्वी सरकार”

पटना : आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के दोनों लाल के बीच अनबन की खबरेंसामने आती रहती हैं. इन खबरों पर विराम लगाते हुए लालू प्रसाद यादव के बड़े तेज प्रताप यादव अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को बिहार के मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठाने के लिए कमर कस ली है. उन्होंनेअपने सरकारी आवास पर […]

पटना : आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के दोनों लाल के बीच अनबन की खबरेंसामने आती रहती हैं. इन खबरों पर विराम लगाते हुए लालू प्रसाद यादव के बड़े तेज प्रताप यादव अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को बिहार के मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठाने के लिए कमर कस ली है. उन्होंनेअपने सरकारी आवास पर एक पोस्टर जारी कर नया नारा दिया है. पोस्टर के जरिये उन्होंने कहा है कि ‘तेज रफ्तार-तेजस्वी सरकार’.

तेज प्रताप यादव इस नये नारे के साथ यह संदेश देने की कोशिश की है कि इस साल होनेवाले बिहार विधानसभा चुनाव में छोटे भाई को बिहार की राजगद्दी सौंपने के लिए वहकृतसंकल्पित हैं.तेज प्रताप यादव नये नारे के साथबिहार में तेज रफ्तार वाली तेजस्वी सरकार बनायेंगे. तेज प्रताप के इस नये मिशन की शुरुआत मसौढ़ी से शुरू भी हो गयी है. रविदास जयंती के मौके पर तेज प्रताप ने अभी दो दिन पहले ही दलितों की बस्ती में जाकर उनके साथ समय भी बिताया था. कुछ इसी तरह तेज प्रताप यादव हर जिले में आरजेडी और लालू यादव की विचाराधारा को जन-जन तक पहुंचायेंगे. मालूम हो कि आरजेडी ने पहले ही घोषणा कर रखी है कि आगामी विधानसभा चुनाव तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ा जायेगा और वह महागठबंधन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार भी होंगे.

तेज प्रताप छोटे भाई तेजस्वी के लिए घूम-घूमकर करेंगे प्रचार
तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव के बीच अनबन की खबरें सामने आती रहती हैं. मगर अब तेज प्रताप ने इस बात पर जोर दिया है कि बिहार में अगली सरकार तेजस्वी यादव के नेतृत्व में ही बनेगी और वह अपने छोटे भाई को मुख्यमंत्री बनाने के लिए पूरी कोशिश में लगे हैं. तेजस्वी के मुख्यमंत्री उम्मीदवारी को लेकर महागठबंधन के कई दलों में मतभेद साफ तौर पर देखा जा सकता है. मगर इन सबसे अलग, तेज प्रताप यादव ने एलान कर दिया है कि बिहार में अगली बार तेजस्वी सरकार बनेगी, जिसको लेकर यह नया और पोस्टर जारी किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें