27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : सर्वसम्मति से दिल्ली में भाजपा के साथ गठबंधन का फैसला : बशिष्ठ नारायण सिंह

पटना : जदयू के प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह ने बुधवार को कहा है कि बिहार से बाहर भाजपा के साथ गठबंधन और पार्टी के विस्तार में कोई हर्ज नहीं है. यह अच्छा कदम है. उन्होंने दिल्ली के विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा के साथ गठबंधन करने पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव पवन वर्मा के […]

पटना : जदयू के प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह ने बुधवार को कहा है कि बिहार से बाहर भाजपा के साथ गठबंधन और पार्टी के विस्तार में कोई हर्ज नहीं है.
यह अच्छा कदम है. उन्होंने दिल्ली के विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा के साथ गठबंधन करने पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव पवन वर्मा के सवाल उठाने पर कहा कि वे देख रहे हैं कि बिहार में यह गठबंधन लंबे समय से है. इस गठबंधन ने सामाजिक मुद्दों पर ऐतिहासिक काम किया है. शराबबंदी और लड़कियाें की शिक्षा उनमें प्रमुख हैं. ऐसे में यह प्रभावी गठबंधन है और इसे हर जगह होना चाहिए. बशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि वे पार्टी के मामलों में कभी भी अपना व्यक्तिगत विचार पार्टी से बाहर नहीं रखते.
पार्टी से संबंधित बैठक में ही गठबंधन से संबंधित अपनी बात मजबूती से रखेंगे. नीतीश कुमार ने हर मुद्दे पर काम किया है. उन्होंने यह भेद भी खोला कि पार्टी ने सर्वसम्मति से दिल्ली में भाजपा से गठबंधन करने का फैसला लिया है. ऐसे में पवन वर्मा केवल चर्चा में रहने के लिए बयान दे रहे हैं. बशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि पवन वर्मा का पार्टी के मुखिया नीतीश कुमार पर सवाल उठाना गलत है.
नीतीश कुमार कभी कठपुतली नहीं हो सकते हैं. इस तरह बयानबाजी करने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. जानबूझ कर सुर्खियों में आने की कोशिश न की जाये. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि नागरिकता संशोधन कानून पर जदयू का स्टैंड बिल्कुल साफ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें