लालू के बड़े बेटे ने किया दीपिका एवं उनकी फिल्म ‘छपाक'' का समर्थन, भाजपा ने ऐसे उड़ाया मजाक

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और उनकी फिल्म ‘छपाक' के समर्थन में सामने आये हैं. इस फिल्म में दीपिका ने तेजाब हमले की शिकार महिला का किरदार निभाया है. जवाहरलाल नेहरू (जेएनयू) विश्वविद्यालय में हिंसा के बाद हाल ही में दीपिका के वहां जाने पर भाजपा नीत केंद्र सरकार के समर्थक इस फिल्म का बहिष्कार करने का आह्वान कर रहे हैं. हालांकि, अभिनेत्री एवं उनकी फिल्म के समर्थन में राजद नेता द्वारा किये गये ट्वीट का बिहार भाजपा ने तत्काल मजाक उड़ाया. उसने उनसे अलग रह रही पत्नी ऐश्वर्य राय के साथ किये गये कथित दुर्व्यवहार की ओर संकेत किया.

तेज प्रताप ने ट्वीट किया, ‘‘ छपाक उन लोगों के लिए ‘धपाक' की तरह क्यों आ रही है जो सत्तासीन हैं. ये वही लोग हैं जो महिला सशक्तीकरण और सुरक्षा की शपथ लेते हैं और ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' जैसे नारे गढ़ते हैं. आप एक प्रेरणा हैं दीपिका पदुकोणजी.' प्रदेश भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा, ‘‘वह न केवल विधानसभा के सदस्य हैं, बल्कि मंत्री भी रहे हैं. महिलाओं से सम्मान के साथ बर्ताव करना ही उन्हें शोभा देता. लेकिन, जिस तरह उन्होंने समाज की बेटी के साथ बर्ताव किया, वह शर्मनाक है. यदि उनमें रत्ती भर भी शर्म है तो उन्हें सार्वजनिक रूप से ऐश्वर्य राय के पैरों में गिरकर माफी मांगनी चाहिए.'

तेज प्रताप यादव ने राजद विधायक चंद्रिका राय की बेटी और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती के साथ मई, 2018 में शादी की थी. उन्होंने शादी के छह महीने बाद ही तलाक अर्जी लगा दी. ऐश्वर्य अपनी शादी को बचाने की कोशिश में राबड़ी देवी के साथ रहने लगीं. लेकिन, पिछले दिसंबर में चीजें तब बिगड़ गयीं जब राय राबड़ी देवी के घर के बाहर अपने पिता चंद्रिका राय एवं परिवार के अन्य सदस्यों के साथ धरना पर बैठ गयीं. उन्होंने अपनी सास उन्हें घर से बाहर निकालने का आरोप लगाया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें