34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में हुई हल्की बारिश, आज से शुरू हुआ कोहरा

रांची/पटना : झारखंड और बिहार के ज्यादातर हिस्सों में साइक्लोनिक प्रभाव के कारण मौसम में बदलाव हुआ है. झारखंड के करीब-करीब सभी जिलों में रविवार को बारिश हुई. वहीं बिहार के कई हिस्सों में भी हल्की बारिश की खबर है. रांची में सुबह से ही मौसम बदला रहा. मौसम विभाग के अनुसार 17 दिसंबर तक […]

रांची/पटना : झारखंड और बिहार के ज्यादातर हिस्सों में साइक्लोनिक प्रभाव के कारण मौसम में बदलाव हुआ है. झारखंड के करीब-करीब सभी जिलों में रविवार को बारिश हुई.
वहीं बिहार के कई हिस्सों में भी हल्की बारिश की खबर है. रांची में सुबह से ही मौसम बदला रहा. मौसम विभाग के अनुसार 17 दिसंबर तक झारखंड में बारिश होने का अनुमान है. इसके बाद तापमान गिरावट आयेगी. पिछले 24 घंटे में सबसे अधिक बारिश डालटेनगंज में हुई. विभाग ने वहां करीब 10 मिमी बारिश रिकार्ड किया है. बारिश और आकाश में बादल रहने के कारण न्यूनतम तापमान 12 डिग्री से अधिक ही रिकार्ड किया गया है.
आज से बिहार में शुरू हो जायेगा कोहरा
भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक सोमवार से बिहार के अधिकतर इलाकों में कोहरे की शुरुआत हाे जायेगी. तापमान में दो से तीन डिग्री की कमी आने का पूर्वानुमान है. बिहार के अधिकतर इलाकों में सायक्लाेनिक प्रभाव के कारण बादल छाये रहे.
प बंगाल के कुछ हिस्सों में बारिश की आशंका : मौसम विभाग के मुताबिक इस हफ्ते के मध्य से राज्य में कड़ाके की ठंड पड़ सकती है. उत्तर बंगाल के कूचबिहार, जलपाईगुड़ी, न्यू जलपाईगुड़ी, सिलीगुड़ी, बागडोगरा, दिनाजपुर व मालदा में छिटपुट बारिश की आशंका है, जबकि पश्चिम बंगाल के गांगेय इलाके में मौसम शुष्क रहेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें