36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शनिवार को 30 साल के हो जायेंगे तेजस्वी यादव, आरजेडी काटेगा 30 किलो का केक

पटना : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व आरजेडी नेता तेजस्वी यादव नौ नवंबर को 30 साल के हो जायेंगे. इस मौके पर आरजेडी की ओर से 30 किलो का केक काटा जायेगा. साथ ही पूरे प्रदेश में कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा. कार्यक्रम के जरिये लालू प्रसाद यादव के संदेशों को पंचायत स्तर तक पहुंचाया […]

पटना : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व आरजेडी नेता तेजस्वी यादव नौ नवंबर को 30 साल के हो जायेंगे. इस मौके पर आरजेडी की ओर से 30 किलो का केक काटा जायेगा. साथ ही पूरे प्रदेश में कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा. कार्यक्रम के जरिये लालू प्रसाद यादव के संदेशों को पंचायत स्तर तक पहुंचाया जायेगा.

जानकारी के मुताबिक, नेता प्रतिपक्ष व आरजेडी नेता तेजस्वी प्रसाद यादव नौ नवंबर को 30 वर्ष के हो जायेंगे. तेजस्वी के 30 साल पूरे होने पर आरजेडी की ओर से कई कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा. वहीं, पार्टी की ओर से 30 पौंड का केक 10 सर्कुलर रोड में काटा जायेगा और लालू प्रसाद यादव के संदेशों को पंचायत स्तर पर पहुंचाने का कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा. साथ ही कार्यकर्ताओं को अगले साल होनेवाले बिहार विधानसभा चुनाव में जीत का मंत्र दिया जायेगा.

युवा आरजेडी पूरे बिहार में पौधरोपण कार्यक्रम आयेाजित करेगा तथा अतिपिछड़ा वर्ग की ओर से सासाराम से पूरे बिहार में रथ निकाला जायेगा. ‘नीतीश कुमार का भंडाफोड़, अतिपिछड़ा चला गांव की ओर’ रथ 23 जनवरी को पटना पहुंचेगी, यहां कार्यक्रम का समापन हो जायेगा. रथ पर चंद्रदेव बिंद के साथ कई नेता रहेंगे. यह जानकारी प्रदेश महासचिव भाई अरुण कुमार एवं अत्यंत पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव उपेंद्र चंद्रवंशी ने संयुक्त प्रेस बयान जारी कर बताया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें