खराब मौसम के कारण तेजस्वी यादव की चुनावी सभाएं रद्द, पिता लालू प्रसाद से मिलने के लिए जायेंगे रांची

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना : चुनाव प्रचार के आखिरी दिन नेता प्रतिपक्ष व आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने खराब मौसम के कारण जनसभाएं शनिवार को रद्द कर दी. वहीं, चुनावी सभा स्थलों पर लोग तेजस्वी यादव का इंतजार करते रहे. इधर, खबर है कि तेजस्वी यादव आज शनिवार को पिता व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए रांची रवाना होंगे.

जानकारी के मुताबिक, नेता प्रतिपक्ष व आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने खराब मौसम के कारण जनसभाएं शनिवार को रद्द कर दी है. आज उन्हें दरौंदा, सिमरी बख्तियारपुर और बेलहर उपचुनाव के लिए जनसभाओं को संबोधित करना था. चुनावी सभा स्थलों पर पार्टी कार्यकर्ता और समर्थक अपने नेता का इंतजार करते रहे. बाद में उन्होंने ट्वीट कर बताया कि 'खराब मौसम के कारण दरौंदा, सिमरी बख्तियारपुर और बेलहर उपचुनाव के लिए जनसभाएं रद्द कर दी गयी हैं. फोन पर उक्त बैठकों को संबोधित करेंगे.'

इधर, चारा घोटाले के मामलों के सजायाफ्ता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए तेजस्‍वी यादव रांची रवाना हो रहे हैं. रांची स्थित रिम्‍स में तेजस्वी यादव अपने पिता से मुलाकात करेंगे. जानकारी के मुताबिक शनिवार के मुलाकातियों में तेजस्‍वी यादव का नाम भी शामिल है. तेजस्वी यादव के अलावा पार्टी नेता व पूर्व सांसद जगदानंद सिंह लालू से मिलने के लिए रिम्‍स पहुंच गये हैं. इन दोनों के अलावा अर्जुन राय भी लालू से मुलाकात कर सकते हैं. उम्मीद की जा रही है कि देर शाम को अपने पिता लालू से तेजस्‍वी यादव मुलाकात कर सकते हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें