अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने पति और अपनी हत्या की जतायी आशंका, घर से मिले हथियार को विवेका पहलवान का बताया, कहा...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना : मोकामा के बाहुबली निर्दलीय सांसद अनंत सिंह के जेल भेजे जाने के बाद उनकी पत्नी नीलम देवी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेन्स कर बिहार पुलिस समेत जेडीयू नेताओं पर संगीन आरोप लगाये हैं. राजधानी पटना स्थित अपने आवास पर आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेन्स शुरू होते ही मीडियाकर्मियों के सामने रो पड़ीं. साथ ही उन्होंने पति अनंत सिंह की हत्या की आशंका जतायी है.

अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने पति और अपनी हत्या की जतायी आशंका, घर से मिले हथियार को विवेका पहलवान का बताया, कहा...

नीलम सिंह ने अपने पति को फंसाये जाने का आरोप लगाते हुए पूरे मामले की जांच सीबीआई या दूसरी एजेंसियों से जांच की मांग की. साथ ही उन्होंने अनंत सिंह को सांसद ललन सिंह और मंत्री नीरज सिंह के इशारे पर फंसाने की साजिश का आरोप लगाया है. साथ ही अपनी भी हत्या कराये जाने की आशंका जतायी. उन्होंने बाढ़ अनुमंडल की एएसपी लिपि सिंह की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि वह जेडीयू कार्यकर्ता के रूप में काम कर रही हैं.

नीलम देवी ने पति अनंत सिंह को फंसाये जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि मुंगेर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. अनंत सिंह के बाढ़ अनुमंडल के लदमा गांव स्थित पैतृक आवास से मिले एके 47 और हैंड ग्रेनेड मिलने के संबंध में बताया कि दोनों हथियार विवेका पहलवान के हैं. उन्होंने बिहार सरकार से इन्साफ नहीं मिलने की उम्मीद जतायी है. साथ ही कहा कि मामले को लेकर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से भी गुहार लगायेंगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें