34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फतुहा : घर में अकेली छात्रा के गले में कैंची घोप कर हत्या

फतुहा के बांकी पुर गोरख मुहल्ले की वारदात एसएफएल की टीम ने घटनास्थल की जांच की फतुहा : शहर के बांकीपुर गोरख मुहल्ले में शनिवार की दोपहर एक छात्रा की निर्मम हत्या गले में कैंची गोद कर दी गयी है. छात्रा की पहचान बाकीपुर गोरख निवासी रवींद्र यादव की पुत्री प्रीति कुमारी (19 वर्ष) के […]

फतुहा के बांकी पुर गोरख मुहल्ले की वारदात

एसएफएल की टीम ने घटनास्थल की जांच की

फतुहा : शहर के बांकीपुर गोरख मुहल्ले में शनिवार की दोपहर एक छात्रा की निर्मम हत्या गले में कैंची गोद कर दी गयी है. छात्रा की पहचान बाकीपुर गोरख निवासी रवींद्र यादव की पुत्री प्रीति कुमारी (19 वर्ष) के रूप में हुई है.

जो इसी वर्ष इंटर की परीक्षा उत्तीर्ण की थी. मृतक के शरीर पर पांच बार कैची गोदने के निशान पाये गये हैं. बताया जाता है कि छात्रा प्रीति घर पर अकेली थी. उसकी मम्मी पटना बीए में नामांकन के सिलसिले में गयी थी, जबकि छोटी बहन रोशनी पास के ही एक निजी विद्यालय में पढ़ने गयी थी और उसके पिता जेनेरेटर बनाने का काम करते हैं जो बाजार गये थे. जब प्रीति के पिता दोपहर घर पहुंचे तो देखा की उनकी पुत्री के कमरे का दरवाजा बाहर से बंद है और ताला लगा है.

चाबी पास के ही बरामदे पर रखी है और कमरे के अंदर से खून बहकर बाहर आ रहा था जब कमरा खोला तो देखा की बेड पर उसकी पुत्री का खून से लथपथ शव पड़ा है. हल्ला करने आसपास की महिलाएं और वार्ड पार्षद दीपक कुमार पहुंचे तब पुलिस को खबर की तो डीएसपी मनीष कुमार सिन्हा, थानाधयक्ष मनीष कुमार दल-बल के साथ पहुंचे. मौके पर एसएफएल की टीम को बुलाया. टीम ने घटनास्थल से खून से सना चाकू, खून पोछा गया कपड़ा और मोबाइल आदि समान को जब्त कर अपने साथ ले गयी है. इधर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया है.

प्रेम प्रेम प्रसंग में तो हत्या नहीं या ऑनर किलिंग!

फतुहा : छात्रा प्रीति की हत्या कैसे हुई यह तो जांच का विषय है, लेकिन जिस प्रकार हत्या की गयी है उससे प्रथम दृष्या मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा प्रतीत हो रहा है जिसमें ऑनर किलिंग से भी इन्कार नहीं किया जा सकता है. थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने भी बताया कि पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक हत्या आवेश में की गयी है और हत्या के बाद कमरे को बंद कर देना. चाबी टांगकर रख देना यह कोई जानकार ही कर सकता है. हत्या में अपनों के शामिल होने से भी इन्कार नहीं किया जा सकता है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतिका के घर पर अनजान लोगों का आना-जाना बराबर लगा रहता था. पुलिस परिजनों से पूछताछ करने के साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें