30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एनडीए की संकल्प रैली में उत्साहित लोगों से भर जायेगा गांधी मैदान, पटा रहेगा पटना : नित्यानंद राय

पटना : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि तीन मार्च को एनडीए की संकल्प रैली में आने वाले लोगों से पूरा गांधी मैदान भर जायेगा. राजधानी की सड़कों पर भी भारी भीड़ रहेगी. रैली में आये लोगो से पटना पटा रहेगा. लोगों में रैली को लेकर भारी उत्साह है. संकल्प रैली में […]

पटना : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि तीन मार्च को एनडीए की संकल्प रैली में आने वाले लोगों से पूरा गांधी मैदान भर जायेगा. राजधानी की सड़कों पर भी भारी भीड़ रहेगी. रैली में आये लोगो से पटना पटा रहेगा.
लोगों में रैली को लेकर भारी उत्साह है. संकल्प रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ऐतिहासिक भाषण होगा. रैली में आने वाले लोग अनुशासित होंगे. प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय समेत अन्य प्रमुख नेता लोगों के बीच पहुंच कर उन्हें हल्दी-अक्षत (चावल) या हल्दी लगा अक्षत देकर अंतिम दौर का न्योता दे रहे हैं. इधर, रैली को लेकर भाजयुमो के कार्यकर्ताओं की बैठक प्रदेश कार्यालय में हुई. भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष विधायक नितिन नवीन ने इसकी अध्यक्ष करते हुए कहा कि मोर्चा की पूरी प्रदेश टीम यातायात व्यवस्था को देखेगी. कार्यकर्ता लोगों को गुलाब का फूल और भाजपा पट्टा देकर स्वागत करेंगे.
रैली में देश को सशक्त बनाने का संकल्प लेगी बिहार की जनता : आरसीपी
पटना : जदयू के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा में पार्टी के संसदीय दल के नेता आरसीपी सिंह ने कहा है कि तीन मार्च को एनडीए ने संकल्प रैली का आयोजन किया है. इसमें बिहार की जनता देश को सशक्त बनाने का संकल्प लेगी. उन्होंनेकहा कि इस रैली में सभी 38 जिलों के 534 प्रखंडों, सभी पंचायतों और नगर निकायों के लोग बड़ी संख्या में जुटेंगे. इसमें एनडीए की ताकत दिखेगी.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में होने वाली इस रैली से लोगों में यह संदेश जायेगा कि राज्य की सभी 40 लोकसभा सीटों पर एनडीए चुनाव जीतेगी. उन्होंने कहा कि इस रैली को लेकर विपक्ष हताश है. इसलिए उसने अपनी रैली का समय बढ़ा दिया है.
आरसीपी सिंह ने कहा कि रैली में लोगों के आने और जाने के लिए रेलगाड़ी सहित छोटे-बड़े वाहनों की व्यवस्था की गयी है. साथ ही रहने, खाने-पीने, शौचालय सहित सभी इंतजाम किये जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि रैली में महिलाएं भी बढ़-चढ़कर शामिल होंगी. वहीं, जदयू की महिला प्रवक्ताओं ने राज्य की महिलाओं से इस रैली में शामिल होने की अपील की.
गांधी मैदान आएं व्यवसायी और छात्र
उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने रैली को लेकर पटना के सभी व्यवसायियों, विभिन्न कोचिंग संस्थानों में पढ़ने वाले और छात्रावास में रहने वाले छात्रों से अपील की है. उन्होंने कहा कि ऐतिहासिक गांधी मैदान में 3 मार्च को आयोजित संकल्प रैली में प्रधानमंत्री को सुनने तथा उनके स्वागत के लिए बड़ी संख्या में आएं.
संकल्प रैली बनायेगी इतिहास : पारस
लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने कहा है कि संकल्प रैली कई मायनों में इतिहास रचेगा. पार्टी पदाधिकारियों के साथ समीक्षा करते उन्होंने कहा कि लोजपा की ओर से व्यवस्था लगभग पूरी कर ली गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें