34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना : आज तेज हवाओं के साथ बूंदाबांदी के आसार

पटना : आने वाले दो-तीन दिनों में मौसम में बदलाव के आसार हैं. 15 फरवरी से 17 फरवरी के बीच तेज हवाओं के साथ बूंदाबांदी होने का पूर्वानुमान व्यक्त किया गया है. बरसात की संभावना लगभग समूचे बिहार में है. इससे दिन के तापमान में अच्छी खासी कमी आने की संभावना है. पटना आइएमडी के […]

पटना : आने वाले दो-तीन दिनों में मौसम में बदलाव के आसार हैं. 15 फरवरी से 17 फरवरी के बीच तेज हवाओं के साथ बूंदाबांदी होने का पूर्वानुमान व्यक्त किया गया है. बरसात की संभावना लगभग समूचे बिहार में है.

इससे दिन के तापमान में अच्छी खासी कमी आने की संभावना है. पटना आइएमडी के मुताबिक पंद्रह फरवरी को तेज हवा के साथ अंधड़ और हल्की बूंदा बांदी हो सकती है. आइएमडी पटना के मुताबिक 14 फरवरी को दिन का तापमान अपेक्षाकृत ठंडा 12 डिग्री सेल्सियस रहा. हालांकि अधिकतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस पार कर गया. अगले दो दिनों तक दिन का तापमान कम रहेगा.

मौसम विज्ञानियों के मुताबिक पश्चिमी विक्षोभ के चलते एक बार फिर ये मौसमी बदलाव देखा गया है. गुरुवार की सुबह आसमान साफ दिखा, लेकिन जैसे-जैसे दिन चढ़ता गया, बादल बढ़ते गये. दिन के तापमान में भी कुछ कमी आयी. मौसम विज्ञानियों ने किसानों से आग्रह किया है कि पकी फसल की कटाई अभी न करें. सरसों आदि की जो फसल कटी रखी है उसे सुरक्षित जगह रख दें.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें