36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पिता लालू प्रसाद से रिम्स में मिले तेज प्रताप, कहा- तबीयत पहले से बेहतर

पटना :चारा घोटाला में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमोलालूप्रसाद से मिलने उनके बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव रांची पहुंचे. जहां, पूर्व मंत्री तेज प्रताप ने रिम्स में इलाजरत लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की. तेजप्रताप अपने पिता से मिलने के बाद पत्रकारों को बताया की लालू यादव की तबीयत में पहले सुधार […]

पटना :चारा घोटाला में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमोलालूप्रसाद से मिलने उनके बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव रांची पहुंचे. जहां, पूर्व मंत्री तेज प्रताप ने रिम्स में इलाजरत लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की. तेजप्रताप अपने पिता से मिलने के बाद पत्रकारों को बताया की लालू यादव की तबीयत में पहले सुधार हुई है, अब वे चल-फिर रहे हैं. तेज प्रताप करीब डेढ़ घंटे तक वहां रुके थे.

ज्ञात हो कि इससे पहले राजदसुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने रांची जा रहे उनके बड़े बेटे और बिहार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव की तबीयत सोमवार को अचानक से खराब हो गयी. जिसके बाद तेज प्रताप को रात में जहानाबाद ही रुकना पड़ा. देर रात उनके इलाज के लिए डॉक्टरों को बुलाया गया. जहां डॉक्टरों ने उनका इलाज किया. रात को जहानाबाद पहुंचे तेज प्रताप ने एक होटल में खाना खाने के बाद कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी की थी लेकिन इसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गयी. डॉक्टरों ने जांच के बाद तेज प्रताप को आराम करने की सलाह दी. डॉक्टरों के मुताबिक, किसी तनाव के कारण उनका ब्लड प्रेशर असामान्य हो गया था. डॉक्टरों ने उनको तनाव न लेने की सलाह देने के साथ ही सफर न करने की भी हिदायत दी. पिता से मिलने तेज प्रताप सड़क मार्ग से रांची जा रहे थे.

वहीं तबीयत ठीक होने के बाद तेज प्रताप यादव मंगलवार की सुबह रांची के लिए अपनी गाड़ी से रवाना हुए हैं. जानकारी के अनुसार वे अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलेंगे. लेकिन खास बात है कि जेल के नियमों के अनुसार रिम्स में इलाजरत लालू प्रसाद यादव से सप्ताह में तीन लोग ही मिल सकते हैं. इतना ही नहीं, जेल प्रशासन ने इसके लिए शनिवार का दिन निर्धारित किया है. ऐसे में तेज प्रताप मंगलवार को उनसे कैसे मिलेंगे, फिलहाल इस पर कुछ नहीं कहा जा सकता हैं. अब तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि वे इसके लिए जेल प्रशासन से अनुमति ली है या नहीं.

पटना से रांची जाते वक्त तेज प्रताप ने कहा था कि लोकसभा चुनाव को लेकर वे पिता से मंत्रणा करेंगे, साथ ही अपना प्रस्ताव उनके सामने रखेंगे. उन्होंने कहा कि जेडीयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर युवाओं को राजनीति से जोड़ने की जो कवायद कर रहे हैं, उससे कुछ नहीं होने वाला है. पीके की काट उनके पास पहले से ही मौजूद है. युवाओं और छात्रों का उन्हें पूरा समर्थन मिला हुआ है. आगामी चुनावों के परिणाम बता देंगे कि कौन, किसके साथ खड़ा है.

विदित हो कि लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला में सजायाफ्ता हैं और तबीयत खराब रहने की वजह से उनका रांची के रिम्स में इलाज चल रहा है. पिछले पखवारे में उनकी तबीयत कुछ ज्यादा बिगड़ गयी थी. वे चल-फिर तक नहीं सकते थे. डॉक्टरों ने उन्हें अकेले टहलने से मना किया था. हालांकि, सोमवार को रांची से खबर आयी थी कि अब उन्होंने टहलना शुरू किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें