35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : संवैधानिक संस्थाओं पर कांग्रेस को भरोसा नहीं, केशव प्रसाद मौर्य ने राफेल पर कांग्रेस को घेरा

पटना : उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सोमवार को राफेल मुद्दे पर पटना में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर जम कर बरसे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को देश की संवैधानिक संस्थाओं पर भरोसा नहीं है. राफेल मामले में कांग्रेस सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बेनकाब हो चुकी है. राफेल मामले […]

पटना : उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सोमवार को राफेल मुद्दे पर पटना में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर जम कर बरसे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को देश की संवैधानिक संस्थाओं पर भरोसा नहीं है.
राफेल मामले में कांग्रेस सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बेनकाब हो चुकी है. राफेल मामले में कांग्रेस ने देश के सामने झूठ बोला, देश को गुमराह किया. देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया. नैतिकता के आधार पर राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष पद और लोकसभा से इस्तीफा दे देना चाहिए.
मौर्य भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से बात कर रहे थे. मौर्य ने कहा कि राफेल पर कांग्रेस ने झूठ की इमारत खड़ी की. कांग्रेस झूठ बोलने की स्वचालित मशीन हो गयी है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गिनती विश्व के ताकतवर नेता के रूप में होती है.
भाजपा के लिए देश पहले उसके बाद पार्टी और व्यक्ति है, लेकिन ठीक इसका उल्टा राफेल पर राहुल गांधी ने देश को नुकसान पहुंचाया. एक प्रश्न के उत्तर में मौर्य ने कहा कि राफेल पर कांग्रेस फेल हो गयी.
2019 में और बड़े बहुमत से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्होंने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणाम को कांग्रेस ने झूठ बोलकर प्रभावित किया. सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि राफेल सौदे में किसी तरह की गड़बड़ी नहीं हुई है.
कांग्रेस को न तो लोकतंत्र में भरोसा है और न ही कोर्ट और चुनाव आयोग पर. राहुल गांधी की देशभक्ति पर सवाल उठ रहा है. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय और पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव भी मौजूद थे. इधर, राज्यपाल लालजी टंडन से केशव प्रसाद मौर्य ने राजभवन में शिष्टाचार मुलाकात की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें