36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शत्रुघ्न सिन्हा का BJP पर तंज- सत्य की ही जीत हुई, मैंने तो पहले ही चेताया था…

पटना : पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजों को लेकर भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ही पार्टी पर निशाना साधा है. अपनी ही पार्टी के लिए बगावती तेवर दिखाने वाले बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने तंज कसा है. बीजेपी सांसद ने ट्वीट कर कहा कि अंत में सत्य की जीत होती है. उन्होंने […]

पटना : पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजों को लेकर भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ही पार्टी पर निशाना साधा है. अपनी ही पार्टी के लिए बगावती तेवर दिखाने वाले बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने तंज कसा है. बीजेपी सांसद ने ट्वीट कर कहा कि अंत में सत्य की जीत होती है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि ”मैंने तो पहले ही चेतावनी दी थी कि सत्य की जीत होगी. इसी के योग्य थे और अंत में सत्य की ही जीत हुई. मैं अपने सभी लोगों को बहुप्रतिक्षित जीत की बधाई देता हूं”.

एक अन्य ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा, ”जो चुनाव हार गए, उनके अहंकार, खराब प्रदर्शन और अति महात्वाकांक्षा के लिए उनका शुक्रिया. ऐसे लोगों के प्रति मेरी दिल से संवेदना भी है. आशा करता हूं कि उन्हें जल्द से जल्द सद्बुद्धि मिलेगी. लोकतंत्र जिंदाबाद…जय हिंद”.

विदित हो कि शत्रुघ्न सिन्हा पिछले 4 वर्षों से बीजेपी से नाराज चल रहे हैं. पार्टी और सरकार की नीतियों की लगातार आलोचना करते हैं. नोट बंदी और जीएएसटी जैसे फैसले के विरोध में वे बयान दे चुके हैं. वहीं, विपक्षी खेमे में भी कई बार वे अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुके हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ये कह चुके हैं कि वे सच बोलते रहेंगे. वहीं, आज आये विधानसभा चुनाव के परिणामों में छत्तीसगढ़ में रमन सरकार के विजय रथ को रोककर कांग्रेस ने बीजेपी का सूपड़ा साफ कर दिया है. राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को बहुमत मिल गया है. हालांकि, मध्य प्रदेश में अब भी पेंच फंसा है. रुझानों में कांग्रेस और बीजेपी में आगे-पीछे की होड़ लगी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें