28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शत्रुघ्न ने एक बार फिर इशारों में पीएम मोदी और शाह पर किया कटाक्ष, कहा, लोकतंत्र में किसी की तानाशाही नहीं चलती

नोटबंदी भी गलत फैसला था और पूरी तरह विफल रहा जनता के हित में बात करना बगावत है तो मैं बागी हूं फुलवारीशरीफ : भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर इशारे से कटाक्ष करते हुए कहा कि यहां लोकतंत्र है. यहां किसी की तानाशाही नहीं चलेगी. उन्होंने […]

नोटबंदी भी गलत फैसला था और पूरी तरह विफल रहा
जनता के हित में बात करना बगावत है तो मैं बागी हूं
फुलवारीशरीफ : भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर इशारे से कटाक्ष करते हुए कहा कि यहां लोकतंत्र है. यहां किसी की तानाशाही नहीं चलेगी. उन्होंने कहा कि नोटबंदी भी गलत फैसला था और पूरी तरह विफल रहा, पर कोई बोलने वाला नहीं. हम जब अपनी सरकार को आइना दिखाते हैं तो मुझे गलत समझा जाता है.सांसद सिन्हा रविवार को गौरीचक बाजार में कार्यकर्ताओं को सांसद- कार्यकर्ता जन समारोह को संबोधित कर रहे थे.
जीएसटी लागू किये जाने पर भी उन्होंने जम कर अपनी सरकार भड़ास निकाली. जीएसटी पर मलेशिया से तुलना करते हुए कहा कि वहां भी जीएसटी लागू है और वहां की जनता पूरी तरह त्राहिमाम है और यहां अपने भारत देश के अंदर. उन्होंने कहा कि अगर जनता के हित में बात करना बगावत है तो मैं बागी हूं. अगर इस बार हमें टिकट नहीं मिला तो इनसे बड़े-बड़े इस भारत के अंदर नेतृत्व करने वाली पार्टियां हैं, इसलिए मैं किसी- न- किसी माध्यम से आपलोगों के बीच रहूंगा जरूर. उन्होंने कहा कि हमारी मजबूरी और हालात के कारण इस क्षेत्र का विकास अवरुद्ध रहा.
उन्होंने अपने ही सरकार के वादों पर प्रहार करते हुए कहा पिछले चुनाव में किया हुआ 15 लाख रुपया देने का वादा क्या हुआ.दो करोड़ प्रति वर्ष रोजगार देने का वादा का क्या हुआ. आज यहां भारत की जनता मुझसे सवाल करती है और अगर मैं अपनी सरकार को चुनाव में किये हुए वादों को याद दिलाता हूं तो मुझे गलत समझा जाता है, मुझे गद्दार कहा जाता है.
गौरीचक बाजार में रविवार को आयोजित सांसद- कार्यकर्ता जन समारोह की अध्यक्षता रंजीतकुमार गुप्ता ने की. वहीं, मुख्य अतिथि के रूप में पटना साहिब सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने शिरकत की.सांसद के सामने वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने खुले मंच पर गौरीचक एवं उसके आसपास के क्षेत्रों को उपेक्षित करने का मुद्दा उठाया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें