32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : आइसीएसई और आईएससी के रिजल्ट 14 को तीन बजे जारी होंगे

पटना : आईसीएसई (10वीं) और आईएससी (12वीं) बोर्ड परीक्षा के रिजल्ट 14 मई को तीन बजे जारी होंगे. सीआईएसएसई ने इसकी अधिसूचना जारी कर दी है. परीक्षार्थी आधिकारिक वेबसाइट पर रिजल्ट देख सकेंगे. वे एसएमएस से भी रिजल्ट जान सकेंगे. इसके लिए मोबाइल के मैसेज बॉक्स में आईसीएसई या आईएससी के साथ अपना सात अंकों […]

पटना : आईसीएसई (10वीं) और आईएससी (12वीं) बोर्ड परीक्षा के रिजल्ट 14 मई को तीन बजे जारी होंगे. सीआईएसएसई ने इसकी अधिसूचना जारी कर दी है.
परीक्षार्थी आधिकारिक वेबसाइट पर रिजल्ट देख सकेंगे. वे एसएमएस से भी रिजल्ट जान सकेंगे. इसके लिए मोबाइल के मैसेज बॉक्स में आईसीएसई या आईएससी के साथ अपना सात अंकों का यूनिक आईडी टाइप करना होगा. फिर उसे 09248082883 पर भेजना होगा. इसके बाद नाम व विषयवार प्राप्तांक के साथ रिजल्ट स्क्रीन पर होगा.
ऑनलाइन री-चेकिंग के लिए सात दिनों के अंदर प्राचार्य के माध्यम से आवेदन करना होगा. काउंसिल के आधिकारिक पोर्टल www.cisce.org पर भी 14 से 21 मई तक ऑनलाइन आवेदन किया जा सकेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें