31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : उपचुनाव परिणाम पर दिखा सहानुभूति का असर : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि उपचुनाव में सहानुभूति की वजह से इस तरह के परिणाम आये हैं. इस उपचुनाव परिणाम से जनता दल यूनाइटेड निराश नहीं है. अक्सर देखा गया है कि उपचुनाव में सहानुभूति की वजह से ही परिणाम आते हैं. इस उपचुनाव में तीनों सीटों पर […]

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि उपचुनाव में सहानुभूति की वजह से इस तरह के परिणाम आये हैं. इस उपचुनाव परिणाम से जनता दल यूनाइटेड निराश नहीं है.
अक्सर देखा गया है कि उपचुनाव में सहानुभूति की वजह से ही परिणाम आते हैं. इस उपचुनाव में तीनों सीटों पर भी परिणाम सहानुभूति की वजह से ही आये हैं. जदयू प्रवक्ता ने कहा कि जनता दल यूनाइटेड ने नीतिगत निर्णय लिया था कि जो उपचुनाव सिटिंग एमएलए की मृत्यु के कारण रिक्त होती है, वहां जदयू चुनाव नहीं लड़ेगा. इसी के आधार पर उपचुनाव में जदयू ने यह निर्णय लिया था कि उपचुनाव में पार्टी अपना प्रतिनिधि नहीं उतारेगी.
बाद में भारतीय जनता पार्टी ने आग्रह किया कि जदयू को जहानाबाद के उपचुनाव को लड़ना चाहिए. जिसे बाद में पार्टी ने स्वीकार कर लिया. भारतीय जनता पार्टी के साथ जदयू का नया गठबंधन बना था और गठबंधन में कोई गलतफहमी नहीं हो, इसलिए जदयू ने इस आग्रह को स्वीकार किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें