29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : हथियार तस्करों के लिए सेफ जोन बना पटना, 5 तस्कर गिरफ्तार

पटना : बिहार की राजधानी पटना इन दिनों अपराधियों और हथियार तस्करों के लिए सेफ जोन बनती जा रही है. हथियार और शराब तस्कर इसे ट्रांजिट रूट के रूप में इस्तेमाल करने में लगे हैं. पटना पुलिस ने वाहन जांच के दौरान तीन राइफल, एक पिस्तौल के साथ पांच लोगों को आज धर दबोचा. पटना […]

पटना : बिहार की राजधानी पटना इन दिनों अपराधियों और हथियार तस्करों के लिए सेफ जोन बनती जा रही है. हथियार और शराब तस्कर इसे ट्रांजिट रूट के रूप में इस्तेमाल करने में लगे हैं. पटना पुलिस ने वाहन जांच के दौरान तीन राइफल, एक पिस्तौल के साथ पांच लोगों को आज धर दबोचा. पटना सेंट्रल जोन के पुलिस महानिरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि इन हथियारों के साथ गिरफ्तार लोगों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कोतवाली थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी जा रही है.

कोतवाली थाना पुलिस ने एक वाहन पर सवार होकर पटना के फुलवारी थाना अंतर्गत जानीपुर जा रहे बक्सर निवासी सुमित कुमार, दिनेश कुमार, विजय सिंह, संतोष सिंह और मोहम्मद खालिद को रोका, जिनमें से सुमित, दिनेश, विजय, संतोष के पास से उक्त हथियार बरामद किए. राजेश ने बताया कि हथियार के साथ गिरफ्तार इन लोगों से पूछताछ जारी है. इन हथियारों के साथ ये लोग जानीपुर इलाके में किसी जमीन पर संभवत: किसी को कब्जा दिलाने की नीयत से जा रहे थे.

उन्होंने बताया कि पटना में आज वाहन जांच के दौरान गर्दनीबाग थाना क्षेत्र में सारण जिला के नगर थाना अंतर्गत कटहरी बाग मुहल्ला निवासी गौरव कुमार के पास से पुलिस ने 30 किलोग्राम चांदी जब्त किया.

यह भी पढ़ें-
सहरसा : ट्रक-ऑटो में टक्कर दो की मौत, दो गंभीर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें