35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हर हाल में लड़ेंगे जहानाबाद उपचुनाव, NDA में HAM को देनी होगी तरजीह : मांझी

पटना : बिहार उपचुनाव को लेकर सूबे में राजनीति तेज हो गयी है. बिहार के पूर्व सीएम एवं एनडीए में शामिल प्रमुख घटक दल हिंदुस्तान अवाम मोरचा (हम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने आज उपचुनाव में उम्मीदवारी को लेकर बड़ा एलान किया है. जीतन राम मांझी ने कहा है कि उनकी पार्टी हर […]

पटना : बिहार उपचुनाव को लेकर सूबे में राजनीति तेज हो गयी है. बिहार के पूर्व सीएम एवं एनडीए में शामिल प्रमुख घटक दल हिंदुस्तान अवाम मोरचा (हम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने आज उपचुनाव में उम्मीदवारी को लेकर बड़ा एलान किया है. जीतन राम मांझी ने कहा है कि उनकी पार्टी हर हाल में जहानाबाद सीट से उपचुनाव लड़ेगी. चाहे इसके लिए कुछ भी हो जाये. उन्होंने कहा कि इसके लिए अगर हमेंभाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से भी बात करनी पड़े तो वे करेंगे.

पटना में अपने आवास पर हम की कोर कमिटी की बैठककेबाद जीतन राम मांझी ने ये बातें कहीं. जीतन राम मांझीनेकहाकि अगरहम कमजोर हुए तोएनडीए भी कमजोर होगा.एनडीए के नेताओं को ये समझना चाहिए, लेकिन लोग समझ नहीं रहे है.उन्होंनेकहा कि एनडीए में हम को तरजीह देनी होगी.जानकारीके मुताबिक दोदिनबादपार्टी कोर कमेटी की बैठकफिर होगी.

साथ ही जीतनराम मांझी ने संघ प्रमुख मोहन भागवत के बयान का किया समर्थनऔर कहा, लोगों का मनोबल बढ़ाने के लिए मोहन भागवत ने ऐसा बयान दिया है, उनके बयान पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि 8 अप्रैल को पार्टी के सम्मेलन में पांच लाख लोग जुटेंगे. उन्होंने कहा, गांधी मैदान में होने वालीयह रैली हमारे जीवन मरण का सवाल है.
बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता, प्रदेश अध्यक्ष, सहित कई नेता मौजूद थे. बैठक में विधान सभा उपचुनाव और पार्टी की मजबूती को लेकर चर्चा हुई.

इससे पहले कल खगड़िया में मांझी ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लिए बिना कहा था कि जब मुख्‍यमंत्री रहते उन्‍होंने गरीबों के हित में काम करना शुरू किया, तो कुर्सी ही छीन ली गयी. उन्होंने कहा कि समस्याओं के समाधान के लिए विधानसभा में गरीबों का प्रतिनिधि होना चाहिए. मांझी ने कहा कि आजादी के दशकों बीत जाने के बाद भी गरीबों के प्रति हमदर्दी रखने वाले नेताओं की कमी रही है.

ये भी पढ़ें… बिहार उपचुनाव में जदयू के भागीदार नहीं होनेपर सीएम नीतीश ने कही ये बात

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें