29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नये साल पर राज्यपाल सत्यपाल मलिक और सीएम नीतीश ने दी शुभकामना

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज नालंदा जिला स्थित अपने पैतृक गांव कल्याणबिगहा के एक मंदिर में राज्य की शांति, समृद्धि और खुशहाली के लिए प्रार्थना की. सरकार की ओर से जारी एक आधिकारिक बयान के अनुसार मुख्यमंत्री ने अपनी मां परमेश्वरी देवी की पुण्यतिथि पर आज मूर्ति पर फूल माला चढायी. जिले […]

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज नालंदा जिला स्थित अपने पैतृक गांव कल्याणबिगहा के एक मंदिर में राज्य की शांति, समृद्धि और खुशहाली के लिए प्रार्थना की. सरकार की ओर से जारी एक आधिकारिक बयान के अनुसार मुख्यमंत्री ने अपनी मां परमेश्वरी देवी की पुण्यतिथि पर आज मूर्ति पर फूल माला चढायी. जिले के हरनौत प्रखंड स्थित उनके गांव में एक पार्क में उनकी मां की मूर्ति लगी है. इस पार्क का नाम मुख्यमंत्री के पिता कविराज रामलखन सिंह के नाम पर है. मुख्यमंत्री ने अपने पिता और पत्नी मंजू सिन्हा की मूर्तियों पर भी फूल माला चढ़ायी. उनके पिता का निधन 1978 में जबकि पत्नी का निधन 2007 में हुआ था.

सीएम नीतीश कुमार ने अपने संदेश में आशा व्यक्त करते हुए कहा कि वर्ष 2018 समस्त बिहार और देशवासियों के लिए सुख, शांति, सद्भाव, समृद्धि एवं अनंत सफलताओं का वर्ष होगा. सीएम ने बिहार के गौरव को पुनर्जीवित करने के साथ-साथ प्रदेश की विकास यात्रा में सहयात्री बनने का आह्ववान किया. उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि आने वाले वर्ष में बिहार देश ही नहीं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी विशिष्ट पहचान बना सकेगा. इसके अलावा उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय और बिहार भाजपा के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने भी बिहारवासियों को नववर्ष की शुभकामना दी.

मौके पर बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने भी नव वर्ष की बधाई दी है. राज्यपाल ने अपने संदेश में कहा है कि नव वर्ष में सबके जीवन और समाज में सुख, शांति, समृद्धि और सौहार्द का ऐसा वातावरण बना रहे जिससे राष्ट्रीय एकता, सद्भावना और न्यायमूलक प्रगति सुदृढ़ हो. उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि नए साल में बिहार सतत प्रगति के पथ पर आगे बढ़ता रहेगा.

यह भी पढ़ें-
लालू-तेजस्वी और तेज प्रताप ने नव वर्ष 2018 की ट्वीटर पर यह लिखकर दी शुभकामना, पढ़ें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें