24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जेल में बंद प्रभुनाथ सिंह के पास से हजारों रुपये की नकदी व मोबाइल बरामद

पटना : हत्या के मामले में दोषी करार दिये गये व झारखंड के हजारीबाग जेल में बंद राजद के पूर्व सांसद और वरिष्ठ नेता प्रभुनाथ सिंह, उनके भाई दीनानाथ सिंह और धनबाद-झरिया के पूर्व जिप अध्यक्ष के पास से दो मोबाइल समेत 94,000 रुपये नकद जब्त किये गये हैं. मालूम हो कि झारखंड के हजारीबाग […]

पटना : हत्या के मामले में दोषी करार दिये गये व झारखंड के हजारीबाग जेल में बंद राजद के पूर्व सांसद और वरिष्ठ नेता प्रभुनाथ सिंह, उनके भाई दीनानाथ सिंह और धनबाद-झरिया के पूर्व जिप अध्यक्ष के पास से दो मोबाइल समेत 94,000 रुपये नकद जब्त किये गये हैं. मालूम हो कि झारखंड के हजारीबाग स्थित जयप्रकाश नारायण केंद्रीय कारागार में बुधवार की देर रात छापेमारी में पुलिस ने उक्त सामान और नकदी की बरामदगी की है.

जानकारी के मुताबिक, उपायुक्त और आरक्षी अधीक्षक के निर्देश पर सदर एसडीओ और डीएसपी ने बुधवार की देर रात हजारीबाग स्थित जयप्रकाश नारायण केंद्रीय कारागार में छापेमारी की. इस छापेमारी में उच्च सुरक्षा सेल से राजद के पूर्व सासंसद प्रभुनाथ सिंह, उनके भाई दीनानाथ सिंह और धनबाद-झरिया के पूर्व जिप अध्यक्ष के पास से 94 हजार रुपये नकद, हेडफोन और मोबाइल चार्जर जब्त किया गया है. साथ ही तीन करोड़ रुपये की सूची प्रभुनाथ सिंह और भाई दीनानाथ सिंह के पास से बरामद की गयी है. साथ ही एक 4G मोबाइल और एक मोबाइल रितेश के पास से मिला है. जानकारी के मुताबिक, छह दिसंबर को देर रात दस बजे रात जेल में छापेमारी की गयी.

इस संबंध में सदर थाने में मामला दर्ज किया गया है. इस संबंध में एसडीओ ने कहा है कि हत्या के मामले में जेपी सेंट्रल जेल में बंद बिहार के कद्दावर राजद नेता प्रभुनाथ सिंह के पास से बरामद रकम और मोबाइल की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें