36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेजस्वी होंगे अगले मुख्यमंत्री के उम्मीदवार : रामचंद्र पूर्वे

मुंगेर : वर्तमान सरकार में जिस तरह लगातार सृजन घोटाला, धान खरीद घोटाला व शौचालय घोटालों के मामले उजागर हो रहे हैं, इससे तय है कि 2020 के पहले ही नीतीश सरकार को इस्तीफा देना पड़ेगा़ सामाजिक स्वीकारता व हर तरह की प्रबुद्धता से निपुण होने के कारण राजद का अगला मुख्यमंत्री उम्मीदवार तेजस्वी यादव […]

मुंगेर : वर्तमान सरकार में जिस तरह लगातार सृजन घोटाला, धान खरीद घोटाला व शौचालय घोटालों के मामले उजागर हो रहे हैं, इससे तय है कि 2020 के पहले ही नीतीश सरकार को इस्तीफा देना पड़ेगा़ सामाजिक स्वीकारता व हर तरह की प्रबुद्धता से निपुण होने के कारण राजद का अगला मुख्यमंत्री उम्मीदवार तेजस्वी यादव होंगे. उक्त बातें राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने रविवार को मुंगेर परिसदन में कही.

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के सभी पक्ष पूरी तरह से जागृत हैं. अगले चुनाव में जनता नीतीश कुमार से अपने जनादेश के अपमान का बदला जरूर लेगी. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने महागठबंधन की नींव रखी, जिसका मुख्य उद्देश्य सांप्रदायिक ताकतों को देश से हटाने का था. बिहार की जनता ने महागठबंधन को वोट दिया. यह तो लालू प्रसाद की उदारता थी कि जदयू से अधिक सीटें लाने के बावजूद उन्होंने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनने का मौका दिया. किंतु, जनादेश का अपमान कर नीतीश कुमार भाजपा की शरण में चले गये.

उन्होंने कहा कि अफसरों पर वर्तमान सरकार का कोई लगाम नहीं है. अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है. राजद कार्यकर्ताओं को लगातार निशाना बनाया जा रहा है. सरकार के इशारे पर मुंगेर में राजद कार्यकर्ता के हत्यारे की अबतक गिरफ्तारी नहीं हो पायी है. शराबबंदी की आड़ में शराब की होम डिलेवरी हो रही है और पुलिस प्रशासन की अवैध कमाई का जरिया बन गया है. बालू की आपूर्ति नहीं होने से विकास कार्य ठप पड़ा हुआ है. इन सभी मुद्दों पर पार्टी कार्यकर्ता व्यापक पैमाने पर आंदोलन चलायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें