36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार में बड़ी लापरवाही, बीच रास्ते एंबुलेंस का ऑक्सीजन हुआ खत्म, बच्चे ने तोड़ा दम

बिहार में निजी एंबुलेंस संचालक और चालक की बड़ी लापरवाही सामने आई. पटना जाने के क्रम में एंबुलेंस का ऑक्सीजन खत्म हो गया, बच्चे की मौत हो गयी. बच्चे के पिता दरभंगा निवासी प्रह्लाद कुमार झा ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

Bihar News : बिहार में निजी एंबुलेंस संचालक व चालक की बड़ी लापरवाही सामने आयी है. सीतामढ़ी से पटना रेफर होने के दौरान बीच रास्ते में एंबुलेंस में रखा ऑक्सीजन सिलिंडर का ऑक्सीजन खत्म हो गया. इससे पटना पहुंचते ही बच्चे की निजी अस्पताल में मौत हो गयी.

पिता ने दर्ज कराई प्राथमिकी

दरभंगा जिले के जाले थाने के सहसपुर गांव निवासी प्रह्लाद कुमार झा ने इस मामले में मंगलवार की देर शाम नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. प्राथमिकी में निजी एंबुलेंस के चालक को आरोपित बनाया गया है. प्राथमिकी में बताया गया है कि पुत्र की तबीयत खराब होने पर एंबुलेंस लेकर पटना के लिए निकल गये.

आधे रास्ते में खत्म हुआ ऑक्सीजन

आधा रास्ता पार करने पर चालक ने बताया कि गाड़ी में ऑक्सीजन नहीं है. इसके कारण एंबुलेंस आगे नहीं जा सकता है. तब दूसरे एंबुलेंस की व्यवस्था की गयी. एंबुलेंस आने में काफी लेट हो गया. किसी तरह पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जांच के बाद चिकित्सक ने बताया कि उसकी मौत हो गयी. एंबुलेंस के संचालक ने बताया कि एंबुलेंस को व्यवस्थित करके भेजा जाता है. अगर ऑक्सीजन नहीं था, तो यह चालक की लापरवाही है.

क्या बोले थानाध्यक्ष

नगर थानाध्यक्ष विनय प्रताप सिंह ने बताया कि जिस एंबुलेंस से बच्चे को रेफर किया गया था, उसमें ऑक्सीजन रास्ते में खत्म होने की बात सामने आयी है. इस मामले में बच्चे के पिता ने प्राथमिकी दर्ज करायी है. इस मामले में अग्रेत्तर विधि सम्मत कार्रवाई की जायेगी.

Also Read : गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया हाजीपुर, अपराधियों ने सरेआम 3 दोस्तों को मारी गोली

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें