23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : राजद नेता ने बोलेरो चोरी के आरोप में किशोर को बंधक बना कर पीटा, सिगरेट से दागा बदन

नवादा : राजद नेता और उसके परिजनों के साथ-साथ समर्थकों के खिलाफ एक नाबालिग किशोर ने बोलेरो चोरी के आरोप में बंधक बना कर रातभर पीटने और सिगरेट से बदन जलाने का आवेदन दिया है. साथ ही पीड़ित के मामा से पांच लाख रुपये दिलवाने का दबाव बनाया गया है. वहीं, पीड़ित किशोर को इलाज […]

नवादा : राजद नेता और उसके परिजनों के साथ-साथ समर्थकों के खिलाफ एक नाबालिग किशोर ने बोलेरो चोरी के आरोप में बंधक बना कर रातभर पीटने और सिगरेट से बदन जलाने का आवेदन दिया है. साथ ही पीड़ित के मामा से पांच लाख रुपये दिलवाने का दबाव बनाया गया है. वहीं, पीड़ित किशोर को इलाज के लिए हिसुआ पीएचसी में भर्ती कराया गया है. इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया है कि मारपीट का आवेदन थाने को दिया गया है. मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जायेगी.

जानकारी के मुताबिक, हिसुआ के कहरिया गांव निवासी कृपानंदन साव के नाबालिग पुत्र जिगर कुमार उर्फ रंजन को बंधक बना कर रातभर पीटने और सिगरेट से जलाने का मामला सामने आया है. पीड़ित ने सोमवार को हिसुआ थाने में आवेदन देर मारपीट का आरोप राजद प्रखंड अध्यक्ष सह हिसुआ नगर पंचायत की वार्ड पार्षद इंदु देवी के पति उमेश यादव, उनके भाई व समर्थकों पर लगाया है. थानाध्यक्ष राजदेव साव ने बताया कि थाने में मारपीट मामले का आवेदन दिया गया है. मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जायेगी. वहीं, इस बाबत जब राजद प्रखंड अध्यक्ष के मोबाइल फोन पर बात करने की कोशिश की गयी, तो उनका मोबाइल बंद मिला. पीड़ित किशोर का इलाज पीएचसी हिसुआ में कराया जा रहा है.

हिसुआ थाने में दिये गये आवेदन में पीड़ित किशोर ने बताया है कि राजद प्रखंड अध्यक्ष उमेश यादव, उनके भाई व समर्थकों ने रविवार को यह कह कर उठा लिया कि उसने उनकी बोलेरो चोरी की है. उन लोगों ने उसे रातभर गया रोड के गुरुचक पेट्रोल पंप के समीप रखा और मारपीट कर सिगरेट से उसके बदन भी दाग दिये. साथ ही बदले में पीड़ित के मामा भोला साव से पांच लाख रुपये दिलवाने का दबाव बनाया.

क्या है मामला

राजद प्रखंड अध्यक्ष उमेश यादव और उनके कारिंदों ने शक के आधार पर शनिवार की शाम को दो किशोरों को दबोच लिया था. एक किशोर नीतीश कुमार को नरहट पुलिस के हवाले कर दिया गया था, लेकिन दूसरे की जानकारी पुलिस को नहीं दी गयी. रविवार को दोपहर में जिगर को हिसुआ थाने पहुंचा दिया गया. पुलिस ने जिगर से पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया. इस दौरान जिगर के परिजन उसकी तलाश करते रहे, लेकिन वह कहीं नहीं मिला. पुलिस के छोड़ने के बाद जिगर घर पहुंचा, तो परिजन उसे लेकर फिर हिसुआ थाने में पहुंचे और आरोपितों पर मामला दर्ज करने के लिए आवेदन दिया. जिगर की मां अंजू देवी ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा पढ़ने-लिखनेवाला है. उसे बंधक बना कर रातभर रखा गया और मारपीट करने के साथ सिगरेट से उसके बदन के कई हिस्सों को जलाया गया है. पीड़ित किशोर के मामा भोला साव ने बताया कि जिगर के साथ ज्यादती हुई है और कानून को हाथ में लिया गया है. बोलेरो चोरी का मामला नरहट थाने में दर्ज है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें