24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नालंदा में मीटिंग के दौरान बिगड़ी पूर्व मंत्री हरिनारायण सिंह की तबीयत, रेफर किया गया पटना

बिहार के पूर्व मंत्री और हरनौत विधायक हरिनारायण सिंह की तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद उन्हें इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें पटना के मेदांता अस्पताल रेफर कर दिया गया

Bihar News: बिहार के पूर्व मानव संसाधन मंत्री और हरनौत विधायक हरिनारायण सिंह की तबीयत सोमवार को उस वक्त अचानक खराब हो गयी जब वो आपदा समिति की बैठक में शामिल होने पहुंचे थे. तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उन्हें उचित इलाज के लिए पटना के मेदांता अस्पताल रेफर कर दिया गया.

मीटिंग के दौरान बिगड़ी तबीयत

बताया जाता है कि नालंदा समाहरणालय में आयोजित आपदा समिति की बैठक में भाग लेने के लिए हरनौत के विधायक हरिनारायण सिंह आये हुए थे. इसी बीच देखते-देखते अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ गई और वो बेहोश हो गए. आनन-फानन में अधिकारियों ने उन्हें बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने उनका प्राथमिक उपचार किया और फिर बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना रेफर कर दिया गया. विधायक हरिनारायण सिंह की तबीयत बिगड़ने के बाद नालंदा के जिलाधिकारी शशांक शुभंकर सदर अस्पताल पहुंचे और विधायक का हालचाल जाना.

स्वास्थ्य बताया जा रहा स्थिर

हरिनारायण सिंह के साथ बैठक में शामिल होने आए जेडीयू के जिला महासचिव अरविंद कुमार ने बताया कि बैठक के लिए जैसे ही वे सभागार में दाखिल हुए, तभी उनकी तबीयत बिगड़ गई. अस्पताल में उनकी तबीयत का हाल जानने पहुंचे डीएम शशांक शुभंकर ने बताया कि बैठक के लिए जाने के दौरान उन्हें अचानक चक्कर आने लगा. इसके बाद एंबुलेंस बुलाकर उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टर ने बताया है कि अभी उनकी तबीयत स्थिर है.

Also Read: शिक्षा विभाग ने दो DEO, दो DPO और चार स्टाफ को किया निलंबित, किशनगंज डीएम की रिपोर्ट पर हुई कार्रवाई

पटना के मेदांता में चल रहा इलाज

शशांक शुभंकर ने बताया कि उनका पहले से ही पटना के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था, इसलिए उन्हें बेहतर इलाज के लिए वहां भेजा जा रहा है. उन्हें चक्कर आने और गैस की शिकायत थी. फिलहाल विधायक हरि नारायण सिंह की तबीयत स्थिर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें