29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नालंदा के 50 छात्र हरियाणा में बंधक

बिहारशरीफ (नालंदा) : हरियाणा के विलासपुर शहर के गणपति इंस्टीट्यूट टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट कॉलेज में नालंदा व कश्मीर के छात्रों पर कुछ छात्रों ने हमला कर दिया.उन्होंने कॉलेज के गेट के सामने ही दो छात्रों कुणाल व विकास को चाकू मार कर घायल कर दिया. घायल छात्रों ने बताया कि वे बीटेक सेकेंड इयर के […]

बिहारशरीफ (नालंदा) : हरियाणा के विलासपुर शहर के गणपति इंस्टीट्यूट टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट कॉलेज में नालंदा व कश्मीर के छात्रों पर कुछ छात्रों ने हमला कर दिया.उन्होंने कॉलेज के गेट के सामने ही दो छात्रों कुणाल व विकास को चाकू मार कर घायल कर दिया.
घायल छात्रों ने बताया कि वे बीटेक सेकेंड इयर के छात्र हैं. परीक्षा के बाद बाइक से कमरे पर जाने के लिए कॉलेज गेट पर पहुंचे. वहां पहले से खड़े कुछ छात्रों ने उन पर डंडों से हमला कर दिया और बाद में चाकू घोंप कर फरार हो गये.
विकास की बाजू और कुणाल के सिर व कमर में चाकू लगा है. वहीं, कॉलेज में अभी नालंदा के 50 छात्र बंधक हैं. उनके साथ रैगिंग के नाम पर रुपये वसूले जा रहे हैं. हॉस्टल में रह रहे छात्रों को बाहर निकाल कर मारा-पीटा जा रहा है. जिले के रहुई प्रखंड के छात्र रवि रंजन ने फोन पर बताया कि कॉलेज के बाहर छेड़खानी को लेकर छात्रों के दो गुटों के बीच मारपीट हुई थी.
इसमें बिहार के दो व कश्मीर का एक छात्र घायल हुआ था. इस घटना के बाद कुछ छात्रों ने कॉलेज कैंपस में हंगामा किया था. कॉलेज प्रबंधन ने इसकी पूरी जानकारी हरियाणा पुलिस को दी है. इस संबंध में 10 छात्रों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पुलिस ने इस मामले में पांच छात्रों को हिरासत में लिया है.
कॉलेज प्रबंधन की मानें, तो कॉलेज में पढ़नेवाले किसी छात्र को किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है. इधर, नालंदा छात्र समागम के जिला अध्यक्ष शशि कांत टोनी ने घटना की जानकारी बिहार के मुख्यमंत्री, गृह सचिव, नालंदा के डीएम व एसपी को मुहैया करायी है. हरियाणा के जमुनानगर के एसडीपीओ नरेश ने टेलीफोन पर बताया कि वास्तव में यह झगड़ा सीनियर व जूनियर छात्रों के बीच हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें