24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सकरा में मुर्गा दुकानदार की पीट-पीटकर हत्या

the dead body was recovered

सकरा में मुर्गा दुकानदार की पीट-पीटकर हत्या

प्रतिनिधि, सकरा

थाना क्षेत्र के सांघोपट्टी चौक पर मुर्गा दुकान चला रहे सांघोपट्टी गांव निवासी हरेन्द्र राम (50) की रविवार की शाम बदमाशों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. परिजनों ने 20-25 अज्ञात लोगों पर दुकानदार को पकड़कर करिऔना टोला में ले जाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. घटना के बाद सांघोपट्टी गांव स्थित सड़क किनारे से शव बरामद किया गया. इसके बाद लोगों की भीड़ जुट गयी. परिजन शव को उठाकर अपने घर ले आये एवं शव के साथ विलाप करने लगे. सूचना पर पहुंचे मड़वन पंचायत के मुखिया अवधेश सिंह एवं सरपंच वीरेन्द्र पटेल ने सूचना पुलिस को दी. थानाध्यक्ष राजू पाॅल, एसआइ कुंदन कुमार ओझा, एसआइ रामाशंकर चौधरी आदि ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है एवं शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. मृतक के भाई नंदकिशोर राम एवं पुत्र संतोष राम ने पुलिस को बताया कि वे लोग घर से बाहर गेहूं की दौनी कराने गये थे. तभी करीब शाम पांच बजे हरेंद्र अपनी मुर्गा दुकान पर थे. उसे सूचना मिली कि करिऔना टोला के 20-25 लोग उसे मारपीट करते हुए पकड़कर करिऔना टोला ले गये हैं और पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी है. सूचना मिलते ही परिजन जब घर पहुंचे तो उसका शव सड़क किनारे फेंका हुआ था. पुलिस का कहना है कि हत्या का कारण आपसी रंजिश है या लेन देन का विवाद है. इसकी जांच की जा रही है. मृतक के पुत्र एवं भाई ने करिऔना टोला निवासी पांच लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है.

परिवार के सभी लोग करते हैं मजदूरी

सांघोपट्टी गांव निवासी हरेन्द्र राम (मृतक) को दो पुत्र है़ बड़ा पुत्र संतोष राम एवं छोटा पुत्र सुमन राम है. दोनों घर पर रहकर मजदूरी करता है. वहीं हरेंद्र चौक पर मुर्गा की दुकान चलाता था. पत्नी सुधा देवी सहित सभी लोग मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते हैं. थानाध्यक्ष राजू पाॅल ने बताया कि मृतक के गले पर चोट का निशान है. मामले की छानबीन कर कार्रवाई की जा रही है.

कोट

सूचना मिलने पर पुलिस गयी थी. शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है. प्रारंभिक छानबीन में लेन-देन के विवाद की बात सामने आयी है. परिजनों के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है.

मनोज कुमार सिंह, डीएसपी पूर्वी दो

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें