1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. tejashwi yadav bjp threw out chirag and mukesh like a fly in milk asj

NDA से मिला सबको धोखा, बोले तेजस्वी यादव- भाजपा ने दूध में मक्खी की तरह चिराग व मुकेश को निकाल फेंका

भाजपा ने चिराग और मुकेश सहनी को दूध में पड़े मक्खी की तरह निकालकर फेंक दिया. उक्त बातें राजद नेता सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बुधवार को मुसहरी प्रखंड के रोहुआ उच्च विद्यालय मैदान में राजद प्रत्याशी अमर पासवान के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव
प्रभात खबर

मुसहरी़. बिहार में सरकार नहीं सर्कस चल रहा है. जदयू और भाजपा के नेता और मंत्री आपस में लड़ रहे हैं. वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी को मैंने विधानसभा में कहा था कि आपका रिचार्ज खत्म हो गया है. भाजपा ने चिराग और मुकेश सहनी को दूध में पड़े मक्खी की तरह निकालकर फेंक दिया. उक्त बातें राजद नेता सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बुधवार को मुसहरी प्रखंड के रोहुआ उच्च विद्यालय मैदान में राजद प्रत्याशी अमर पासवान के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं.

जनता ने महागठबंधन के पक्ष में जनादेश दिया था

उन्होंने कहा कि जब विधानसभा चुनाव से पहले हमने 10 लाख रोजगार का वादा किया था, तब पलटू चाचा ने 19 लाख रोजगार देने का वादा किया. लेकिन किसी को रोजगार नहीं मिला. यह सरकार चोर दरवाजे से आई है. जनता ने महागठबंधन के पक्ष में जनादेश दिया था. पिछले चुनाव में महागठबंधन को एक करोड़ 56 लाख मत मिले थे, जबकि एनडीए को एक करोड़ 56 लाख 12 हजार मत मिले थे. इस सरकार में गरीब का कोई काम नहीं हो रहा है़ बिना पैसा के कोई काम नहीं होता है.

एक मौका नौजवान अमर पासवान को दीजिए

एक मौका नौजवान अमर पासवान को दीजिए. साथ में हमलोग क्रिकेट भी खेले हैं और दोनों आदमी अपने धर्म से अलग धर्म की लड़की से विवाह भी किये हैं. अमर के परिवार के साथ एनडीए ने धोखा किया है. इनके पिताजी स्व मुसाफिर पासवान राजद से पहले विधायक रहे हैं. अमर उनके अधूरे सपनों को पूरा करेंगे. हमलोगों को गोलबंद होकर भाजपा और आरएसएस का डिजाइन समझना होगा. वंचित और दलित समाज को सम्मान नहीं मिलता है. राजद ए टू जेड की पार्टी है. अभी विधान परिषद के चुनाव 24 में से 5 सीट भूमिहार को दिए हैं.

बिहार को बचाने के लिये हों गोलबंद

सबको मौका और सम्मान देना चाहते है और बिहार के हिट में काम करना चाहते है. उन्होंने कहा कि पढ़ाई, कमाई, दवाई, कार्रवाई व सुनवाई वाली सरकार होनी चाहिए. बिहार को बचाने के लिये लोगों को गोलबंद होकर आगे आना होगा. उन्होंने उपस्थित जनसमूह से पूछकर प्रत्याशी अमर पासवान को विजयश्री का माला पहना दिया.

ब्रह्मर्षियों ने लालू पुत्र से कहा रखें हमारी लाज

मुसहरी़ बुधवार को रोहुआ उच्च विद्यालय के प्रांगण में राजद प्रत्याशी अमर पासवान के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित करने आये नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को ब्रह्मर्षि स्वाभिमान मंच द्वारा चांदी का मुकुट पहनाकर स्वागत किया गया. इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए पूर्व जिप मुक्तेश्वर प्रसाद सिंह ने कहा कि तेजस्वी जी ब्रह्मर्षि समाज आपके साथ कदम से कदम मिलाकर चलने को तैयार है.आपको बिहार का मुख्यमंत्री मानने का संकल्प ले चुका है.यह जो ताज आपको इस समाज ने दिया है आप इसकी लाज रखियेगा.

तेजस्वी ने कहा-सबका रखेंगे ख्याल

मुसहरी़ राजद प्रत्याशी अमर पासवान के पक्ष में रोहुआ उच्च विद्यालय में महत्ती जनसभा को संबोधित कर लौटने के क्रम में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का रोहुआ स्थित कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रेम कुमार सिन्हा के आवास पर ब्रह्मर्षि स्वाभिमान मंच द्वारा भव्य स्वागत किया गया. इस अवसर पर ब्रह्मर्षि नेताओं ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का 51 किलो का माला पहनाकर स्वागत किया गया. इस अवसर पर ब्रह्मर्षि नेताओ ने तेजस्वी यादव से कहा कि अब ब्रह्मर्षि उनके साथ है. उनका भी ख्याल रखा जाए. इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि उनकी पार्टी ए तू जेड की पार्टी है.सबका साथ मिल रहा है और सबका ख्याल रखा जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें