1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. complaint against maharashtra cm uddhav thackeray and shiv sena leader sanjay raut ksl

महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे और शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ परिवाद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और शिवसेना नेता संजय राउत
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और शिवसेना नेता संजय राउत
सोशल मीडिया

मुजफ्फरपुर : जिले के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के पक्कीसराय निवासी एम राजू नैयर ने सीजेएम की अदालत में परिवाद दर्ज कराया है. इसमें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे एवं शिवसेना नेता संजय राऊत को आरोपित किया गया है. ग्रहण के बिंदु पर कोर्ट 17 सितंबर को सुनवाई करेगी.

राजू नैयर ने आरोप लगाया है कि वह घर में बैठ कर टीवी चैनल देख रहा था. देखा कि आरोपित लोग टीवी चैनल पर अपना बयान दे रहे थे. इसमें फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत पर अश्लील टिप्पणी करते हुए उन्हे भद्दी-भद्दी गाली दे रहे थे.

मालूम हो कि शिवसेना नेता जहां कंगना रनौत के खिलाफ बयान दे रहे हैं, वहीं अभिनेत्री कंगना भी शिवसेना नेता से लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर लगातार पलटवार कर रही है. अभिनेत्री ने चुनौती के अंदाज में कहा है कि आज मेरा ऑफिस टूटा है, उद्धव कल तुम्हारा घमंड टूटेगा.

शिवसेना के नेताओं से चल रहे विवाद के बीच बृहन्मुंबई महानगर पालिका ने मुंबई स्थित कंगना रनौत के कार्यालय को अवैध निर्माण बताते हुए तोड़ दिया. इसके बाद कंगना ने कहा था मणिकर्णिका फिल्म्ज में पहली फिल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहां बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा. राम मंदिर फिर टूटेगा. मगर याद रख बाबर, यह मंदिर फिर बनेगा, यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें