38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: जदयू नेता के पुत्र की गोली मार हत्या, तनाव के बाद अब इलाके में शांति बहाल

मुजफ्फरपुर: नगर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर स्थित राधा देवी बालिका उच्च विद्यालय के पास बुधवार देर रात अपराधियों ने जदयू नेता मो आरिफ के पुत्र सरफराज उर्फ प्रिंस (26) गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद शव को किनारे फेंक दिया गया. गोली मृतक के सीने में दाहिने ओर लगी है. सूचना पाकर मृतक का […]

मुजफ्फरपुर: नगर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर स्थित राधा देवी बालिका उच्च विद्यालय के पास बुधवार देर रात अपराधियों ने जदयू नेता मो आरिफ के पुत्र सरफराज उर्फ प्रिंस (26) गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद शव को किनारे फेंक दिया गया. गोली मृतक के सीने में दाहिने ओर लगी है. सूचना पाकर मृतक का छोटा भाई वसीम मौके पर पहुंच गया. इसके बाद पुलिस सूचना पाकर मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच ले गयी. घटना के बाद से ही इलाके में तनाव की स्थिति बन गयी. गुरु वार की सुबह से ही इस हत्याकांड के विरोध में लोग सड़कों पर उतरने लगे. गुस्साई भीड़ ने सड़क यातायात को ठप करने का प्रयास किया. हालांकि मौके पर भारी संख्या में सुरक्षा बल की मौजूदगी के कारण स्थिति यातायात सामान्य तौर पर जारी रहा. बाद में पुलिस के आलाधिकारियों ने समझा बुझाकर लोगों को शांत कराया. पुलिस के प्रयासों से अब इलाके में सामान्य स्थिति बहाल हो गयी है.

इससे पहले तनाव की स्थिति को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त किये गये थे. टीवी रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने अब तक इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. जबकि एक संदिग्ध आरोपी फरार चल रहा है. इसी बीच पुलिस के आलाधिकारियों ने मृतक के परजिनों से मुलाकात कर अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है. उधर, मृतक के भाई वसीम ने हत्या के पीछे सूरज और दीनानाथ का हाथ बताया है. उसने बताया कि दोनों पुलिस के स्पाइ है. वसीम ने कहा कि बीते कई दिनों से वे मेरे भाई की पुलिस के हाथों हत्या करवा देने की धमकी दे रहे थे. इस मामले में देर रात तक प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी गयी थी.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक रात्रि करीब पौने एक बजे घी सेंटर से गोली चलने की आवाज सुनायी दी. जब नजदीक गये तो सड़क किनारे एक लाश पड़ी थी. लोगों का कहना है कि जब वे मौके पर पहुंचे तो शव के पास से एक चार पिहया वाहन को निकलते देखा. आशंका जतायी गयी कि सरफराज को अपराधियों ने वाहन के अंदर से गोली मारी, फिर उसे सड़क किनारे फेंक दिया.

हालांकि घटनास्थल पर एक दीवार में गोली के निशान मिले है. पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गयी है. नगर थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि सरफराज, सूरज व दीनानाथ एक साथ रहते थे. हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जायेगा

शाम छह बजे घर से निकला था सरफराज
वसीम ने बताया कि सरफराज छात्र राजनीति से जुड़ा था. सूरज व दीनानाथ के भय से काफी दिनों से सरफराज शाम को घर से नहीं निकलता रहा था. बुधवार की शाम अचानक वह घर से निकला. वसीम ने आशंका जतायी कि घर से निकलने के बाद उसका अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गयी.

सैप का जवान हुआ बेहोश
सरफराज की हत्या की सूचना पाकर पुलिस बल के साथ सैप का जवान शिवप्रकाश भी मौके पर पहुंचा. शव को देखते ही वह एसएलआर के साथ ही बेहोश होकर गिर पड़ा. बेहोशी की हालत में उसे पुलिस की गाड़ी में बैठाकर इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. बताया जाता है कि शिवप्रकाश लो ब्लडप्रेशर का मरीज है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें