26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुजफ्फरपुर : गैंगवार में कुख्यात मनीष समेत दो की हत्या

मोतीपुर (मुजफ्फरपुर) : मोतीपुर थाना क्षेत्र के बथना मनियर घाट के पास मंगलवार की देर रात कुख्यात मनीष समेत दो की गोली मारकर हत्या कर दी गयी़ दो युवकों का शव मोतीपुर पुलिस ने बरामद किये हैं. पुलिस ने मौके पर से दो कारतूस, दो खोखा, एक टूटा कुदाल बरामद किया है. एक की पहचान […]

मोतीपुर (मुजफ्फरपुर) : मोतीपुर थाना क्षेत्र के बथना मनियर घाट के पास मंगलवार की देर रात कुख्यात मनीष समेत दो की गोली मारकर हत्या कर दी गयी़ दो युवकों का शव मोतीपुर पुलिस ने बरामद किये हैं. पुलिस ने मौके पर से दो कारतूस, दो खोखा, एक टूटा कुदाल बरामद किया है.
एक की पहचान पूर्वी चंपारण के फेनहारा थाना के इजोरबाड़ा परसौनी निवासी अशोक कुमार के पुत्र 25 वर्षीय मनीष कुमार उर्फ भोली के रूप में हुई है. वहीं दूसरे की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस का कहना है कि दूसरे जगह से दोनों को मोतीपुर लाकर गोली मारी गयी है.
मनीष पर पूर्वी चंपारण जिले में आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज थे. पुलिस का कहना है कि मनीष के आजाद हिंद फौज से जुड़े होने का पता चला है. पुलिस आशंका जता रही है कि वह गैंगवारका शिकार हो गया हो. मनीष एक सप्ताह पूर्व ही मोतिहारी मंडल कारा से जमानत पर छूटकर बाहर आया था.
समस्तीपुर : जदयू नेता को मार डाला, महिलाओं ने पुलिस को खदेड़ा
समस्तीपुर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाघी गांव में बुधवार की अहले सुबह अपराधियों ने जदयू नेता कैलाश सिंह (50) की धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया. सूचना के घंटों बाद पुलिस के पहुंचने से लोग आक्रोशित थे.
इस दौरान महिलाओं ने झाड़ू लेकर पुलिस को खदेड़ दिया. पुलिस जवानों से उनकी लाठी भी छीन ली. बाद में सदर डीएसपी प्रितिश कुमार के नेतृत्व में मौके पर पहुंचे मुफस्सिल थानाध्यक्ष विक्रम आचार्य ने मामले की छानबीन शुरू की. मृत जदयू नेता कैलाश सिंह बाघी पंचायत के वार्ड संख्या छह की पंच के पति थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें